पैरों के बीच का अंतर लड़की के चरित्र बारे में बताता है ये ख़ास बातें, नहीं जानता होगा कोई…

प्रिय दोस्तों यह तो पता ही होगा की इस सृष्टि में कुछ भी होता है, उसका संकेत हमे पहले ही मिलता है! इसी तरह से अगर हमारे शरीर में कोई भी अंग पर कुछ तिल, मसा, उंगलियों के नाखूनों का साफेद होना, या फिर सीने पर बाल को होना आदि किसी न किसी के संकेतक माने जाते है! इन सभी का कोई न कोई संकेत होता है, लेकिन हमे इस संबंध में ज्ञात नही होता है, कि आखिर इसके क्या मायने है! लेकिन आज हम कुछ ऐसी बातो का खुलासा करने वाले है, जिसे आप जानकर हैरानी में पड़ जायेगें!

आप लोगों को तो यह पता ही होगा, कि शरीर में अगर कोई निशान या फिर और कोई संकेत दिया गया है! तो उसका कोई न कोई मतलब अवश्‍य होता है! आपकी जानकारी के लिये बता दे, कि कई मर्दो के सीने पर काफी मात्रा में बाल होते है! काई भी पुरूष अपने छाती पर बाल नही चाहता है! हर व्‍यक्ति यही सोचता रहता है, कि कैसे वह अनचाहे बालों से छुटकारा पाये! लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी, कि जिनके सीने पर बाल होते है! वह बाकियों से काफी भिन्‍न होते है! लेकिन आज हम आपको स्त्रियों के पैरों को देखकर आप उसके चरित्र के बारे में पता लगा सकते है! जो कुछ इस प्रकार है……

शास्त्रों के अनुसार, मनुष्य के अंगों की रचना के अनुसार उसके स्वभाव के बारें में पता लगाया जा सकता है! ठीक उसी प्रकार किसी लड़की के बारें में पैरों के बीच का अन्तर लड़की के कई राज खोल देता है!

1. जिन लड़कियों के पैरो के बीच में बहुत कम अंतर होता है! इनको काफी सरल जीवन पसंद होता है! यह ज्यादा किसी से लड़के की तरफ नही देखती हैं! इस प्रकार की लड़कियां अपने काम में व्यस्त रहती है! साथ ही यह काफी साहसी और बुद्धिमान होती है!

 

2. जिन लड़कियों के जांघ तो एक दुसरे से छुते है! लेकिन घुटने एक दुसरे से अलग होते हैं! इनके बारे में बताया जाता है, कि यह काफी हिम्मती और निडर होती है! इन्हे सरप्राइज चीजे काफी पसंद आती है!

3. जिन लड़कियों के ना ही घुटने और ना ही जांघ सटे हुए नही रहते है! ऐसे लड़कियां काफी होशियार होती है, और पढाई में भी बहुत तेज होती है अर्थात यह पढ़ाकू टाइप की होती हैं!

4. जिन लड़कियों के घुटने और जांघ आपस में जुड़े रहते है! ऐसी लड़कियां काफी नर्म स्वभाव की सच्चे दिल की होती है! इस तरह की लड़कियों में क्रोध थोड़ा ज्यादा होता हैं!