पैसा नहीं इज्जत कमाने में नंबर वन है ये 5 अभिनेता, नंबर 2 की तो इज्जत करता है पूरा देश

- in Uncategorized

फ़िल्मी सितारों के पास सिर्फ दौलत और शोहरत ही नहीं बल्कि इज्जत की भी कोई कमी नहीं होती. इन सितारों के फैन्स इन्हें भगवान की तरह पूजते है. आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी देश ही नहीं विदेशो में भी लोग बहुत इज्जत करते है. पूरी दुनिया में लोग इनसे मिलने के लिया आतुर रहते है और इनकी बहुत इज्जत भी करते है.

1.अक्षय कुमार

बॉलीवुड में इन्हें खिलाडी के नाम से भी जाना जाता है. ये सिर्फ एक फिल्म एक्टर नही बल्कि एक देश भक्त भी है. अक्षय अब बहुत सी राष्ट्रीय मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता और इज़्ज़त औऱ बढ़ती जा रही है। इन्होने एक मोबाइल एप्प ‘भारत के वीर’ भी लांच की थी जिसकी मदद से कोई भी देश के शहीदों को दान कर सकता है.

2.रजनीकांत

रजनीकांत ने बॉलीवुड की भी कई फिल्मो में काम किया है. वे अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े सितारों के साथ कई हिट फिल्मे दे चुके है. पूरा देश रजनीकांत और उनकी सादगी की इज्जत करता है. इतने बड़े स्टार होने के बावजूद रजनीकांत बहुत सादगी से जीना पसंद करते है. वे साउथ के सबसे बड़े स्टार है. लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते है. यहाँ तक की इनके कई मंदिर भी है. रजनीकांत हमेशा दान करते रहते हैं और इन्होंने बहुत से मंदिरों का भी निर्माण करवाया है। 

3.सलमान खान

ये बॉलीवुड के सबसे दबंग एक्टर माने जाते है. यही नहीं ये बॉलीवुड के सबसे दिलेर एक्टर भी है. ये अपनी कमाई का 90 प्रतिशत दान कर देते है. इन्होने कई फाउंडेशन भी बना रखे है जो गरीबों की मदद करते है. इसी वजह से बहुत लोग उनकी बेइंतेहा इज्जत भी करते हैं।

4.नाना पाटेकर

नाना पाटेकर की इज़्ज़त पूरा बॉलीवुड करता है। एक रिपोर्ट में सामने आया है कि नाना अपनी कमाई में से 90% पैसे सिर्फ दान कर देते हैं। नाना गरीब किसानो के लिए अक्सर आवाज उठाते रहते है. इन्होने हजारों किसानो की सीधे आर्थिक मदद भी की है.

5. धर्मेंद्र

धर्मेन्द्र को बॉलीवुड में काम करते 50 साल से ज्यादा हो चुके है. आज बड़े से बड़ा एक्टर उनकी इज्जत करता है. धर्मेन्द्र शोले जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा रह चुके है.