प्रियंका को पीछे छोड़ एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनीं दीपिका

- in मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं। शादी होते ही मानों इन दोनों अभिनेत्रियों की किस्मत चमक गई हैं।  दोनों की दोनों इस साल की एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिलाओं की लिस्ट में क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर हैं। दीपिका को जहां 50 सेक्सिएस्ट महिलाओं की इस लिस्ट में पहला नंबर मिला है, वहीं प्रियंका दूसरे नंबर पर हैं। हाल ही में इस लिस्ट का खुलासा हुआ है।

बता दें कि बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने विगत 14 और 15 नवंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ इटली में शादी की, वहीं देसी गर्ल प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ सात फेरे लिए, प्रियंका पिछले साल इस लिस्ट में पहले नंबर पर थीं। इस साल प्रियंका के बाद लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम तीसरे नंबर पर हैं, जो पिछले साल दूसरे स्थान पर थीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम है। माहिरा के बाद पांचवें नंबर पर टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का नाम है। छठें नंबर पर आलिया भट्ट, सातवें पर सोनम कपूर, आठवें पर हिना खान, नौवें नंबर पर कटरीना कैफ और नंबर 10 पर नीति टेलर हैं। सबसे ज्यादा उम्र वाली सेक्सी महिला 51 साल की माधुरी दीक्षित बनी हैं जो 45वें नंबर पर हैं।

इस लिस्ट में 11 नंबर पर हेली शाह, 12 पर दृष्टि धामी, 13 पर जेनिफर विंगेट, 14 पर एरिका फर्नांडीस, 15 नंबर पर सुरभि चंदना, 17 पर गौहर खान, 22वें नंबर पर अनुष्का शेट्टी, 24वें नंबर पर अरमीना राणा खान, 30वें नंबर पर ऐश्वर्या राय, 31वें नंबर पर अथिया शेट्टी, 34वें पर जमीला जामिल और 38वें नंबर पर जैसमिन वालिया हैं।

इस लिस्ट में 40वें नंबर पर मेहविश हयात हैं और 47वें नंबर पर जैकलीन फर्नांडीस हैं। नया मुकाम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा बनकर घर-घर में मशहूर हुईं शिवांगी इस लिस्ट में पहली बार शामिल हुईं और सीधे टॉप 5 में आ गईं हैं। इस लिस्ट में 20 साल की शिवांगी जोशी सबसे कम उम्र की सेक्सी फीमेल बनकर एक नया मुकाम हासिल किया है।