फिल्मों को छोड़कर 2 हजार करोड़ का बिजनेस संभाल रही है ये मशहूर एक्ट्रेस

- in मनोरंजन

दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस आई जिन्होंने सुपरहिट फिल्म के साथ-साथ ही अपना कैरियर का आगाज किया है। फिर कुछ और फिल्में की जब वह अपने कैरियर के शीर्ष पर थी तब शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक नाम है असिन का भी। उन्होंने भी कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम कर शादी की और फिर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।फिल्मों को छोड़कर 2 हजार करोड़ का बिजनेस संभाल रही है ये मशहूर एक्ट्रेस

साउथ फिल्मों से करियर की शुरुआत
आपको बता दें कि असिन ने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों से की बाद में उन्होने बॉलीवुड में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में साउथ फिल्म नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका से की थी। तब उनकी उम्र महज 15 साल थी।

बॉलीवुड में फिल्म गजनी से किया डेब्यू

उसके बाद इन्होंने अपने लंबे 17 साल के फिल्मी करियर में हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसी कई भाषा की फिल्मों में काम किया। असिन ने आमिर खान के साथ गजिनी से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

बिजनेसमैन से शादी
असिन ने साल 2016 में उन्होने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली। जब राहुल शर्मा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से सगाई की थी तो उनकी इंगेजमेंट रिंग काफी चर्चा में रही थी।

20 कैरेट की सोलीटेयर रिंग देकर राहुल ने असिन को किया था प्रपोज
बता दें की माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर ने असिन को 20 कैरेट की सोलीटेयर रिंग देकर घुटनों के बल बैठकर रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। इस रिंग की कीमत करीब 6 करोड़ रुपये थी।

पति के साथ संभालती हैं बिजनेस

राहुल ने साल 2000 में माइक्रोमैक्स कंपनी की स्थापना की थी वो बिजनेस संभालने के अलावा अच्छे बैंडमिंटन खिलाड़ी भी रहे हैं। साल 2014 में माइक्रोमैक्स कंपनी का रेवेन्यू 10 हजार करोड़ रुपये का था।

2 हजार करोड़ का बिजनेस संभाल रही है असिन
राहुल इस कंपनी के को-फाउंडर हैं। बॉलीवुड छोड़ने के बाद एक्ट्रेस असिन ने भी पति के साथ बिजनेस में उनका हाथ बंटाना शुरु कर दिया, वो दो हजार करोड़ रुपये का बिजनेस संभाल रही हैं।