फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए ऋतिक ने शुरू की तैयारी, आनंद कुमार से मिले

बॉलीवुड सभी एक्टर्स पर बायोपिक का क्रेज चढ़ा हुआ है और अब इस फेहरिस्त में ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। ऋतिक रोशन विकास बहल की फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आएंगे जो बिहार के फेमस आनंद कुमार पर आधारित होगी।फिल्म 'सुपर 30' के लिए ऋतिक ने शुरू की तैयारी, आनंद कुमार से मिले
पहले इस लेकर केवल खबरें आ रही थीं लेकिन अब आनंद कुमार ने खुद ऋतिक और विकास के साथ तस्वीरें पोस्ट कर के इन खबरों पर मुबर लगा दी है। आनंद कुमार ने फेसबुक पर लिखा, ‘जो कल मुलाकात ऋतिक रोशन के साथ हुई, सच में उसे भुला पाना मेरे लिए संभव नहीं है |’ ये फिल्म अक्षय कुमार को भी ऑफर हुई थी लेकिन आखिर में ऋतिक ही इस रोल के लिए फाइनल हुए।

आनंद कुमार बिहार की राजधानी पटना में ‘सुपर 30’ नाम से एक कोचिंग संस्थान चलाते हैं। वो आर्थिक तौर पर कमजोर बच्चों को जेईई के एग्जाम के लिए फ्री तैयार करते हैं। साल 2002 में शुरू हुआ ये संस्थान की सफलता के मामलों में अच्छे-अच्छे संस्थानों को टक्कर देता है। हर साल इस संस्थान के अधिकतर बच्चे आईआईटी के लिए सलेक्ट होते हैं। साल 2008 में तो इसके सभी बच्चों ने आईआईटी का एग्जाम क्रैक किया था।

आनंद सिर्फ ऋतिक से ही नहीं मिले, बल्कि खिलाड़ी कुमार के साथ चाय भी पी कर आए। आनंद को अक्षय ने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की रिलीज के बाद अपने घर बुलाया था।

loading...