बच के रहना! मौका मिलते ही यहां की लड़कियाँ चुरा लेती है मर्दों का स्पर्म

- in अजब-गजब
आज तक आप ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्‍कार की घटनाएं तो बहुत सुनी होंगी। पर अब यही हादसा लड़कों के साथ होने लगा है तो मामला थोड़ा उल्टा हो गया। जी हां जिंबाब्‍वे में लड़कियों ने लड़कों के रेप करने शुरु कर दिए हैं जिससे वहां सभी लड़के काफी दहशत में आ गए। और अपनी जान बचा कर इधर उधर भाग रहे हैं। बच के रहना! मौका मिलते ही यहां की लड़कियाँ चुरा लेती है मर्दों का स्पर्म
लड़कियाँ चुरा लेती है मर्दों का स्पर्म:
ज़िम्बाब्वे के बुआवयो से एक ताजा मामला दुनिया के सामने आया। दुनिया उस वक़्त हैरान रह गई जब पता लगा कि ज़िम्बाब्वे की पुलिस तीन लड़कियों की तलाश में जुटी है, उन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रेप किया। इतना ही नहीं रेप करने के बाद ये तीनों स्पर्म चोर लड़कियां उसका स्पर्म लेकर भाग गईं।
पहले किया बलात्कार:
पुलिस ने ये भी बताया कि रेप करने के बाद तीनों स्पर्म चोर लड़कियों ने पीड़ित लड़के का सारा स्पर्म एक पैकेट में भर लिया और उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गईं। 
क्या है पूरा मामला:
जिंबाब्‍वे में लड़कों के रेप करके उनके स्‍पर्म चुराना एक प्रथा के तहत किया जाता है। और इसे ‘जूजू’ कहा जाता है। और कि अगर लड़कों का स्‍पर्म इकठ्ठा करके घर में रखा जाए तो किस्‍मत बदल जाती है। और यही नहीं बिजनेस को बढ़ाने और बीमारी दूर भगाने के लिए भी इस टोटके को अपनाया जाता है।