बांग्लादेश के इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी की तस्वीरें देख हो जायेंगे दीवाने…

- in खेल

इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगे, कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को एक अलग ही स्‍थान मिला है, वहीं अगर आईपीएल की बात की जाये, तो क्रिकेट प्रेमियों में आईपीएल को लेकर एक अलग ही उत्‍सुकता देखने को मिलती है साथ ही अन्य क्रिकेट जो लेकर भी ये उत्सुक्त रहते है ये सभी क्रिकेट के साथ ही क्रिकेट के खिलाडियों के बारे में जानने को उत्सुक्त रहते है ,आज हम आपकी इसी उत्सुकता को देखते हुए एक खिलाडी की पत्नी के बारे में बताने वाले है ,जिसको बताया जा रहा है की ये कोहली और विराट की पत्नियों से भी ज्यादा खूबसूरत है ,तो आइये आपको मिलवाते है ..

आपको बता दे की इनकी पत्नी को कई बार खेल के दौरान देखा गया है , इस मैच को देखने के लिए लगभग 50 हजार दर्शक मौजूद थे, आपको बता दे कि सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे बांग्लादेश के खिलाड़ी शाकिब अल हसन की पत्नी और उनकी बेटी भी स्टेडियम में मौजूद थीं।

मैच के दौरान शाकिब अल हसन की पत्नी और उनकी बेटी दोनों ही सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में नज़र आईं। इस दौरान सैंकड़ों लोगों की नजरें उन पर ही टिकी रही थीं।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि शाकिब अल हसन की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है, शाकिब अल हसन पत्नी का नाम उम्मे अहमद है। वो कोई मॉडल या अभिनेत्री तो नहीं हैं, पर किसी अभिनेत्री से कम भी नहीं लगती।

अपनी खूबसूरती के कारण उम्मे अहमद को मॉडलिंग के कई ऑफ़र्स मिले पर उन्होंने मॉडलिंग करने से मना कर दिया। शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मे अहमद पेशे से एक सॉफ्टवेर इंजिनियर हैं, आपको बता दे कि उम्‍मे अहमद दिखने में इतनी खूबसूरत है की वो धोनी और विराट की पत्नी को भी मात दे दें !इनकी कुछ फोटो हम यंहा दे रहे है !