बिग बॉस में खुला शिल्पा का ये राज, रात को इसके बिना सोने में होती है दिक्कत

- in मनोरंजन

आज रात बिग बॉस ग्यारवें सीजन का विनर घोषित कर दिया जाएगा। लेकिन शिल्पा शिंदे के चाहने वालों को उनके जीतने की ज्यादा उम्मीद है। सीजन ग्यारह की ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा, इसका डिसीजन आज तय हो जाएगा। लेकिन इससे पहले बात करते हैं सभी की चहेती भाबीजी शिल्पा शिंदे के एक ऐसे राज के बारे में जिसका खुलासा हाल ही में शो के दौरान हुआ था। बिग बॉस में खुला शिल्पा का ये राज, रात को इसके बिना सोने में होती है दिक्कत

हम बात कर रहे हैं, कुछ दिन पहले अर्शी खान की मौजूदगी में हुए मीन टास्क की। जहां पर शिल्पा शिंदे से जुड़े कई राज बेपर्दा हुए थे। उस दौरान पता चला कि शिल्पा एक खास चीज के बिना नहीं सो सकती। उस चीज का होना बहुत जरूरी है, लेकिन उन्हें काफी दिक्कत हो जाती है। फैंस को बता दें कि वह शिल्पा शिंदे की जान से प्यारी चीज है विक्स बाम आकाश ने शिल्पा का यह राज सभी के सामने खोलते हुए कहा कि मैं इनका विक्स बाम फेंक दूंगा। उन्हें बिना विक्स के नींद नहीं आती है। 

विकास ने शिल्पा का राज खोलते हुए कहा कि वह पूरे दिन किचन में रहती हैं, फिर ज्यादा खाना बनाती हैं। बासी खाना खाती हैं और दूसरों को खिलाती हैं। इस वजह से उन्हें कब्ज हो जाती हैं और वह पेट साफ होने का पाउडर लेती हैं। मैं उनका यह पाउडर नष्ट कर दूंगा ताकि उनका पेट साफ नहीं होगा।

हिना ने शिल्पा की कमजोरी बताते हुए कहा कि वह शॉक्स के बिना नहीं रह पाती हैं। दर्शकों ने देखा भी होगा कि शिल्पा ज्यादातर शॉक्स पहने रहती हैं। पुनीश ने कहा कि बिग बॉस के घर में शिल्पा को पास बस दो चप्पल हैं जिसे मैं काट दूंगा। उनकी किसी से बातचीत नहीं है इसलिए वह किसी से चप्पल नहीं मांग पाएंगी और ग्रैंड फिनाले तक नंगे पांव घूमती रहेंगी।