बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं अरबपतियों की ग्लैमरस पत्नियां, देखकर चौंक जाएंगे

- in जीवनशैली

अरबपतियों की ग्लैमरस Wives अपने मेकअप और महंगी ड्रैसेज के चलते अक्‍सर पेज-थ्री पार्टियों में छाई रहती हैं। तस्‍वीरों में या टीवी में वे जितनी खूबसूरत दिखाई देती हैं, उसकी एक खास वजह मेकअप भी होता है। बिना मेकअप यदि आप इन्‍हें टीवी, पार्टियों या तस्‍वीरों में देखें तो वह बिलकुल अलग नजर आती हैं।

ये है मेकअप की तस्वीर

ये है बिना मेकअप के :

मेकअप नीता अंबानी, नीरजा बिड़ला और शालू जिंदल जैसी अरबपतियों की पत्नियों को बहुत खूबसूरत बना देता है। आइए देखते हैं कि बिना मेकअप और मेकअप के बाद कैसी दिखती हैं अरबपतियों की वाइफ्स…

भारत के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी इंडियन बिजनेस वर्ल्ड का सबसे अमीर और पावर कपल है। नीता अंबानी अपने कपड़ों और मेकअप पर काफी ध्यान देती हैं। मेकअप उनके चेहरे को काफी बेहतर बना देता है।

नीरजा बिड़ला

बिड़ला समूह के प्रमुख कुमारमंगलम बिड़ला की पत्नी नीरजा बिड़ला बगैर मेकअप भी काफी खूबसूरत लगती हैं। नीरजा घर को संभालने के के साथ-साथ पति के कारोबार में भी हाथ बंटाती हैं। कुमारमंगलम बिड़ला ने 22 साल की उम्र में 18 साल की नीरजा बिड़ला से शादी की थी।

संगीता जिंदल

देश की तीसरी सबसे बड़ी स्टील कंपनी JSW स्टील के चेयरमैन सज्जन जिंदल की पत्नी संगीता JSW फाउंडेशन की प्रमुख हैं। संगीता अपने मेकअप के बाद काफी बेहतर दिखती हैं.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें