बिस्किट में अपने दादा की अस्थिया मिलाकर अपने दोस्तो खिला रही थी ये लड़की

- in अजब-गजब

जयपुर, आज हम एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है,जिसने अपने दोस्तो को दादाजी की हस्थिया खिला दी।जब इस बात का राज खुला तो यह बात आग की तरह फेल गई। मामला पुलिस तक जा पहुंचा और फिर जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया सिटी की है।पुलिस ने लड़की के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है।इसके बारे में पुलिस ने खोज बीन शुरू कर दी है। मामला सामने आने पर लोगों का कहना है कि लड़की ने अपने दोस्तो पर कोई टोटका किया है।लेकिन उसका कहना है की उसने यह सब एक मजाक के तौर पर किया है। लड़की के साथियों ने अनजाने में यह बिस्किट खा लिए थे।

बिस्किट का टेस्ट अजीब लगने पर उन्हें शक हुआ था।पुछने पर लड़की ने बताया की उसने बिस्कुट के अंदर यह सब मिलाया था। इस सचाई को सुनकर दोस्तो के पैरो तले से जमीन खिसक गई।लेकिन लड़की ने कहा है कि मेने खाने से पहले उनको बता दिया था।

पुलिस में उन लड़को को मानसिक तौर पर जांच कराई है ताकि उनको कोई नुकासान नहीं पहुचे।बता दें कि वो सभी स्वस्थ बताए जा रहे है। लड़की की साथ पढ़ने वाले एक छात्र का कहना है कि  जब वो बिस्कुट खाने के लिए दिया तो और कहा इसके अंदर एक अजीब चीज मिली है।

लड़के ने घबराकर पुछा कहीं बिस्किट में ड्रग्स जैसा कुछ तो नहीं है? मगर फिर उसने कहा कि इसमें मेरे दादाजी की अस्थियां हैं। ऐसा कह कर वह हंसने लगी। इस बात पर उसको लगा कि वह मजाक कर रही है। इसलिए उसने बिस्किट खा लिया।