बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, पीएम दे सकते हैं कड़ा सन्देश

नई दिल्ली : गुजरात राज्यसभा चुनाव खत्म होने के बाद आज गुरुवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस बैठक में शामिल होकर संबोधित भी करेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में पीएम मोदी सदस्यों को कड़ा सन्देश भी दे सकते हैं.

बड़ीखबर: भारत-चीन के बीच युद्ध होने पर, भुगतेगी पूरी दुनिया अंजाम

बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, पीएम दे सकते हैं कड़ा सन्देश   उल्लेखनीय है कि यह बैठक इसलिए अहम है क्योंकि गुजरात राज्यसभा चुनाव के बाद यह पहली संसदीय दल की बैठक है, वहीं मानसून सत्र खत्म होने से पहले ये आखिरी बैठक होगी. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा इस बैठक में सांसदों को कड़ा संदेश देने के कयास लगाए जा रहे हैं .

मासूमों की मौतों ने यूं उठाया अफसरों के झूठ से परदा

पिछली बैठक में पीएम मोदी और अमित शाह सांसदों को गैरहाजिरी के लिए फटकार लगा चुके हैं.लेकिन सदस्यों ने कोई सबक नहीं सीखा और गत दिनों राज्य सभा में  पिछड़ा वर्ग से जुड़े संशोधन विधेयक में सत्ता पक्ष के सदस्यों की गैर मौजूदगी के कारण विपक्ष अपने तीन संशोधन कराने में कामयाब रहा था.

बता दें कि दो दिन पूर्व हुए गुजरात राज्यसभा चुनाव में तीन सीटों में से दो सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है, वहीं एक सीट पर कांग्रेस जीती है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहली बार राज्यसभा पहुंचे हैं, वहीं स्मृति ईरानी लगातार दूसरी बार राज्यसभा पहुंची हैं. लेकिन तीसरी सीट पर लाख कोशिशों के बाद भी बीजेपी कांग्रेस के दिग्गज अहमद पटेल को राज्यसभा चुनाव में नहीं हरा पाई.

 

loading...