बीवी के हाथ पैर बांध फर्श पर डाला, और कर कर दिया ऐसा घिनौना काम…देंखे तस्वीरें

- in अजब-गजब

नोएडा। कभी-कभी अपने ही लोग कितने हैवान बन जाते है, ये पता ही नहीं लगता। एक शादीशुदा महिला के साथ उसके पति ने ऐसा सुलूक किया कि हर किसी के होश उड गये। पति ने अपनी पत्नी के हाथ पैर बांधे और उसे एक अंधेरे कमरे में फर्श पर उल्टा लेटा दिया। उसके बाद उससे भी भददी हरकत की।


बाद में पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला का हाल देखकर वह भी भौच्चक रह गये। बाद में महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति पहले उसके हाथ पैर बांधे और फिर उसे उल्टा डाल…

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में दहेज के लिए एक नवविवाहिता को बंधक बनाने का मामला सामने आया है। दहेज के लालची ससुराल वालों ने अपनी गर्भवती बहू को 48 घंटे तक कमरे में बंद रखा।

पीड़िता के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने विवाहिता को आजाद कराया। इस मामले में पुलिस ने सास-ससुर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 1 जून को ससुरालवालों ने पीड़िता को गायब कर दिया और उसके मायकेवालों को खबर कर दी कि वो अचानक गायब हो गई है। हालांकि पीड़िता के हाथ-पैरों को रस्सी से बांधकर बंद पड़ी फैक्ट्री के एक अंधेरे कमरे में रखा गया था। इस मामले मायकेवालों की शिकायत पर पुलिस ने सर्चिंग की और लड़की को आजाद कराया।

घटना सामने आने के बाद से आरोपी पति फरार चल रहा है। पीड़िता की शादी साल 2017 में नोएडा के सेक्टर 39 में रहने वाले गौरव से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही सुसराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति गौरव उससे मारपीट भी करता था।