बेडरूम में पति के साथ जाने से पहले सजें, संवरें और बनें स्टाइलिश

- in 18+, वायरल


जीवन का अहम आधार है प्रेम, स्पर्श। अगर दूसरे शब्दों में कहा जाये तो प्रेम ही जीवन का आधार है, ऐसे में दाम्पत्य जीवन सुखमय बनाने के लिए, पति और पत्नी दोनों को उत्साह बनाये रखना चाहिये। उत्साह है माहौल को स्वच्छ और नये शैली में बेडरूम में पेश आया जाये, जिससे जीवन का दैनिक आनंद और आनंदमय हो जाये। कई बार अगर आप पहले से कुछ प्लानिंग कर लें तो दोनों पार्टनर की एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ जाती है। दूसरे शब्दों में कहें तो सेक्स से पहले अगर आप पार्टनर के लिए सस्पेंस का माहौल बनाकर रखें तो अडवेंचर का मजा ही कुछ और होता है। विशेषज्ञों के अनुसार सेक्स की शुरुआत आपके दिमाग से होती है।

लिहाजा ऐक्चुअल ऐक्ट शुरू करने से पहले सेक्स के बारे में सोचें। इमैजिन करें, फैंटसाइज करें या फिर कुछ सेक्सी या किंकी सेक्स के बारे में पढ़ें। यह एक तरह से आपके ब्रेन के लिए उत्तेजना का काम करता है। कुछ ऐसी चीजें करें जिससे आप में उनका इंट्रेस्ट बढ़े। पार्टनर को थोड़ा बहुत हिन्ट भी दें कि आज आपका मूड कैसा है। आप चाहें तो दिन भर टेक्स्ट मेसेज के जरिए भी पार्टनर का मूड सेट कर सकती हैं। पार्टनर को इस कदर डेस्पेरेट बना दें कि वह घर आने के बाद आपको अपने करीब लाने से खुद को रोक ही न पाएं। सेक्स हमेशा पेनिट्रेटिव ही हो, ऐसा जरूरी नहीं। कई बार आप मूड बनाकर पूरी तैयारी के साथ इसे और रोमांचक बना सकती हैं। इसके लिए आप चाहें तो सेक्सी आउटफिट या लॉन्जरी पहनकर पार्टनर को रिझा सकती हैं। या फिर हाई हील्स, स्टेलेटोज या शीयर ड्रेस का इस्तेमाल कर सकती हैं।

इसके अलावा आप चाहें तो ऐसे गाने सुन सकती हैं जिससे आपके अंदर का पैशन और उत्तेजना जाग जाए। ग्रेट सेक्स के लिए सही माहौल और बेहतरीन ऐंबियंस होना भी जरूरी है। आप चाहें तो बेडरूम में नॉर्मल कॉटन चादर की जगह सैटिन शीट्स बिछा सकती हैं। रूम में खुशबूदार कैंडल्स लगाएं, लाइट्स को मद्धम कर दें। इस तरह की तैयारियां देखकर पार्टनर का मूड तुरंत सेट हो जाएगा। सेक्स में इंजॉयमेंट और प्लेजर के साथ सेफ्टी का होना भी बेहद जरूरी है।