बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन भी बरकरार रहा स्त्री का जादू, लेकिन गायब है पलटन

- in मनोरंजन

Box office collection Day 11 : राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की हॉरर कॉमेडी फिल्म “स्त्री” ( Stree ) का जलवा दूसरे हफ्ते भी बरकरार है. फिल्म के 11वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट्स के मुताबिक “स्त्री” अब तक 85.60 करोड़ रुपये तक की कमाई कर चुकी है. उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

हालांकि स्त्री के बाद पिछले शुक्रवार रिलीज हुई पलटन, लैला मजनू से और गली-गुलियां टिकट खिड़की की रेस से बाहर हैं. पलटन को छोड़ दिया जाए तो बाकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक से सांस भी नहीं ले पाईं.

उधर, तमाम एक्सपर्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अभी स्त्री की अच्छी रफ़्तार की उम्मीद जताई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई कुछ इस तरह रही. दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 4.39 करोड़, शनिवार को 7.63 करोड़, रविवार को 9.88 करोड़ और 11वें दिन यानी सोमवार को 3.31 करोड़ का कलेक्शन जुटाया. इस तरह ये फिल्म भारतीय बाजार में अब तक 85.60 करोड़ का कारोबार कर चुकी है.

दर्शकों की तरह समीक्षकों ने भी स्त्री की जमकर तारीफ़ की. ये फिल्म बेहद कम बजट (करीब 30 करोड़ रुपये ) में तैयार हुई है. लागत के मुकाबले फिल्म की कमाई उल्लेखानीय है. वैसे स्त्री लागत के मुकाबले मुनाफा कमाने वाली 2018 की 6 बड़ी फिल्मों में भी शामिल हो चुकी है. इस सूची में 100 करोड़ से ज्यादा मुनाफा कमाकर सोनू के टीटू की स्वीटी टॉप पर है.

स्त्री का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में राजकुमार, श्रद्धा, पंकज त्रिपाठी के आलावा अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. स्त्री की सक्सेस के बाद अब इसका सीक्वल बनने की भी चर्चा है.  

उधर, पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्मों में पलटन वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. हालांकि फिल्म का कलेक्शन महज 5 करोड़ रुपया है. लैला मजनू और गली-गुलियां भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी हैं.