बॉयफ्रेंड से बुरी तरह पिट चुकी हैं ये 5 मशहूर हसीनाएं

- in मनोरंजन

दोस्तों आये दिन मिडिया में घरेलू हिंसा की खबरे सामने आती रहती है। घरेलू हिंसा के अधिकांश मामलों में महिलाओं के साथ मारपीट की जाती है। महिलाओं के साथ होने वाली किसी भी तरह की हिंसा होना अपराध होता है। आज हम आपको फिल्म जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिनके साथ घरेलु हिंसा हुई है, जिनके साथ उनके साथी ने मारपीट की थी, जिसकी वजह से वे उनसे अलग हो गई, आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के बारे में सभी जानते है। लेकिन सलमान के घुसेल रवये की वजह से इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चल पाया और दोनों अलग हो गये थे, वो अक्सर ऐश्वर्या के साथ बुरा बर्ताव करते थे और कई बार उन्होंने हिंसा भी की है ऐश्वर्या और उनकी माँ ने सलमान के खिलाफ पुलिस कम्प्लेन।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना और आदित्य पंचौली की उम्र में बहुत फर्क है लेकिन एक समय था जब कंगना और आदित्य लिव इन में रहते थे। लेकिन आदित्य ने एक समय बाद कंगना पर अत्याचार शुरु कर दिया था जिसके खिलाफ कंगना ने एफआईआर दर्ज कराया था। इनका ये विवाद कैफ़ी दिनों तक चला था।

श्वेता तिवारी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी और साल 2012 में राजा की बढ़ती बदतमीजियो की वजह से अलग हो गईं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर उनके पूर्व पति राजा चौधरी ने बहुत जुल्म किए। इसके चलते श्वेता ने इन्हें तलाक दे दिया था। इसके बाद श्वेता ने कुछ सालो बाद अभिनव कोहली से शादी कर ली।

दीपशिखा नागपाल

90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आ चुकी दीपशिखा ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की थी लेकिन साल 2016 में इन्होंने तलाक ले लिया था। फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाली दीपशिखा ने अपने पति पर पिछले 4 साल से मारपीट करने के आरोप लगाए थे।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। लेकिन करिश्मा ने संजय पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। करिश्मा ने इसके पीछे की वजह ये बताई कि संजय ने कई बार बच्चों के सामने उऩके ऊपर हाथ उठाया था जिससे तंग आकर करिश्मा ने संजय को तलाक दे दिया।