बॉलीवुड का ये अभिनेता कभी रामलीला में निभाता था रावण का रोल, आज बन गया है सुपरस्टार

- in मनोरंजन

बॉलीवुड का ये अभिनेता कभी रामलीला में निभाता था रावण का रोल,आज जी रहा है ऐसी जिंदगी कि जानकर आप भी चौंक जायेंगे
बॉलीवुड में नाम और शोहरत पाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम करने के बाद अपनी अलग पहचान बनाई है. आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों में काम करने से पहले रामलीला में रावण का किरदार निभाता था तो आइये जानते हैं उस अभिनेता के बारे में…
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा की जिन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इसके अलावा मराठी, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी एक्टिव हैं, बता दें कि आशुतोष ने टीवी सीरियल में काम भी कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है.

आपको बता दें कि आशुतोष को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक था जिसके चलते वह अपने गांव में होने वाली रामलीला में हिस्सा लिया करते थे. रामलीला में वह रावण का किरदार निभाया करते थे जहां उनके एक गुरु थे जिन्होंने अपने टीवी फिल्मों में काम करने के लिए कहा था.


जिन्होंने आशुतोष को कहा कि वह मुंबई पंहुचते ही एस अक्षर से जो भी प्रोजेक्ट मिले उसे साइन कर लें.कुछ दिनों वह महेश भट्ट के पास पहुंचे जहां उन्होंने महेश भट्ट के पैर छुए लेकिन ये बात महेश भट्ट को अ्च्छी नहीं लगी और आशु को सेट से बाहर निकाल दिया क्योंकि महेश भट्ट को ये पसंद नहीं था कि उनके पैर कोई इंसान छूए.