बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियां शादी के 2-3 महीने बाद ही दिया बच्चे को जन्म, एक ने तो बच्चे होने के बाद की शादी

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की ग्लैमरस भरी दुनिया में कई खूबसूरत चेहरे ऐसे होते हैं जो एक दूसरे के साथ रिश्ते में रहते हैं और वह इस रिश्ते के बंधन में इतना आगे बढ़ जाते हैं कि सारी हदे भूल जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। जिन्होंने दुनिया की परवाह नहीं की और शादी से पहले ही माँ बन गई। यकीन मानिये इन अभिनेत्रियों के बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे। हालांकि कुछ एक्ट्रेस ने इस बात को बड़ी सहजता के साथ स्वीकार किया, लेकिन कुछ एक्ट्रेस ने इस बात को छुपाने के लिए शादी का सहारा लिया। तो चलिए अब बॉलीवुड की उन हसीनाओ से पर्दा उठाते है, जो शादी से पहले ही माँ बनने का अनुभव कर चुकी है।

सेलिना जेटली :- बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सेलिना जैतली ने 2011 में अपने बॉयफ्रेंड पीटर से शादी करने के बाद आठ महीने के अंदर ही माँ बन गई थी यानि उन्होंने शादी के आठ महीने बाद दो जुड़वा बच्चो को जन्म दिया ,जिसके बाद लोगों के बीच काफी चर्चा हुई कि सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी।

अमृता अरोड़ा :- अमृता बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बहन हैं , अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने बिजनेसमैन शकील से अचानक ही शादी कर ली और शादी के कुछ दिनों बाद उन्होंने बताया कि वह मां बनने वाली हैं क्योंकि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

महिमा चौधरी :- फिल्म परदेस से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री महिमा चौधरी ने 2006 में अचानक बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली , महिमा ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है, महिमा के अचानक शादी करने की वजह तब सामने आयी जब महिला के प्रेग्नेंट होने की खबर लोगो को पता चली. इसके बाद महिमा ने एक बेटी को जन्म दिया और फिर कुछ सालो बाद महिमा बॉबी से अलग हो गई

श्रीदेवी :- बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी ने 1996 में बोनी कपूर से अचानक ही शादी कर ली उसके बाद यह चर्चा होने लगी कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थी बाद में श्रीदेवी ने इस बात को स्वीकार भी किया कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट थी।

एक्ट्रेस सारिका :- एक्ट्रेस सारिका ने अचानक अभिनेता कमल हासन के साथ शादी कर ली फिल्म राजतिलक के दौरान इन दोनों का अफेयर शुरू हुआ था और अचानक शादी करने के बाद यह चर्चा हुई कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। आपको जान कर ताज्जुब होगा कि कमल हसन ने सारिका से तब शादी की थी, जब वो दो साल की श्रुति को जन्म दे चुकी थी. जी हां यानि सारिका शादी से पहले ही श्रुति हसन को जन्म दे चुकी थी।