बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रीयो ने एक फिल्म के बाद सलमान के साथ काम करने से किया इनकार

- in मनोरंजन

दोस्तों बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान आज फिल्म इंडस्ट्री के पोपुलर अभिनेताओ में से एक है, आज हर एक्ट्रेस इनके साथ फिल्म करने का सपना देखती है, क्योकि सलमान खान ने अब तक कई अभिनेत्रियों को फिल्म इंडस्ट्री में लौंच किया है। उनमे से कई आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री ऐसी अभिनेत्रिया भी है जिन्होंने सलमान खान के साथ एक फिल्म में काम करने के बाद किसी भी फिल्म साथ काम नही किया, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों में बारे में जिन्होंने एक फिल्म के बाद सलमान के साथ कोई फिल्म नही की।

उर्मिला मातोंडकर :- बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री उर्मिला औरअभिनेता सलमान फिल्म ‘जानम समझा करो’ में दिखाई दिए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, शायद इसी वजह से उर्मिला ने सलमान खान के साथ फिर कोई फिल्म नही की।

सोनाली बेंद्रे :- सोनाली बांद्रे और सलमान खान एक ही फिल्म में साथ नज़र आये थे, ‘हम साथ साथ है’ में उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी दर्शकों द्वारा बहुत प्यारी जोड़ी की गई थी और लोग निश्चित रूप से इन दोनों को एक साथ देखना चाहते थे। हालांकि, कथित तौर पर, पूरे काले हिरण प्रकरण के बाद, सोनाली ने फिर से सलमान के साथ काम करने से इंकार कर दिया।

जूही चावला :- सलमान खान और जूही चावला कभी लीड रोल में एक साथ नज़र नही आये है, फिल्म दीवाना मस्ताना में गोविंदा और अनिल कपूर के साथ जूही चावला में रोल में नज़र आये थे, सलमान खान ने सिर्फ एक छोटा सा कैमियो किया था। बता दे की दोनों ही स्टार्स के बीच ऐसी कोई बता नही हुई है जिसके कारण ये दोनों एक साथ फिल्म न करे लेकिन फिर भी ये दोनों स्टार्स इस फिल्म के बाद कभी एक साथ नजर नही आये।

ट्विंकल खान :- बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना और सलमान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है में एक साथ नज़र आये थे, या। फिल्म ठीक रही, लेकिन ट्विंकल अपने सह-कलाकार के बारे में रोमांचित नहीं थी और इसके बाद किसी भी अन्य फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन :- बॉलीवुड के फैमस फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुक सनम’ में अभिनय किया, तो उनके वास्तविक जीवन का स्क्रीन पर जादू कर दिया । दर्शकों ने उन्हें वास्तविक और साथ ही साथ जीवन में भी प्यार किया। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच किसी वजह से झगड़ा हो गया और दोनों अलग हो गये, और फिर इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नही किया।