बॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना पर फ़िदा है इंडियन टीम का ये मशहूर क्रिकेटर, नाम जान कर रह जायेंगे दंग

- in खेल

इसमें कोई रिश्ता नहीं कि बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है. जी हां क्रिकेट की दुनिया में ऐसे कई दिग्गज खिलाडी है जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बेहद पसंद करते है. हालांकि ये बात अलग है कि जब भी किसी क्रिकेटर या बॉलीवुड हसीना का रिश्ता शुरू होता है, तो वह रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाता है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो क्रिकेट की दुनिया में ऐसे बहुत कम खिलाडी है जिन्हे बॉलीवुड हसीना का रूप में अपना सच्चा प्यार मिल पाता है. बरहलाल इस लिस्ट में विराट और अनुष्का का नाम सबसे ऊपर है. हालांकि आज हम आपको एक ऐसे खिलाडी के बारे में बताने जा रहे है, जिसका दिल एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री पर आ चुका है.

दरअसल हम यहाँ जिस क्रिकेटर की बात कर रहे है, वह कोई और नहीं बल्कि कमाल के गेंदबाज कुलदीप यादव है. बरहलाल कुलदीप यादव ने बहुत ही कम समय में काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. जी हां इसके साथ ही उनका खेल भी दिन पर दिन बेहतरीन होता जा रहा है. यहाँ तक कि अब तो ये आलम है कि बड़े बड़े बल्लेबाज भी उनके सामने अपने घुटने टेक देते है. इसी वजह से अब कुलदीप यादव को फिरकी गेंदबाज के नाम से भी जाना जाता है. गौरतलब है कि इस बेहतरीन खिलाडी का दिल भी एक खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री पर आ चुका है.

अब यूँ तो इनका प्यार एक तरफा ही है, लेकिन फिर भी आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में जरूर बताएंगे जिसके लिए कुलदीप का दिल धड़कता है. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा वह इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट पर भी ले जाना चाहते है. बता दे कि जिस खूबसूरत हसीना ने कुलदीप यादव को क्लीन बोल्ड किया है, वह कोई और नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीज है. जी हां यक़ीनन जैकलीन का नाम सुन कर आप भी हैरान रह गए होंगे, लेकिन ये सच है. गौरतलब है कि जैकलीन मुख्य रूप से श्रीलंका की रहने वाली है. यहाँ तक कि उन्हें ठीक से हिंदी भी नहीं आती. मगर इसके बावजूद भी उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक बेहतरीन फिल्मे दी है.

वही अगर कुलदीप यादव की बात करे तो वह काफी हंसमुख किस्म के व्यक्ति है. इसके इलावा जैसे जैसे उनका खेल बेहतरीन होता जा रहा है, वैसे वैसे वह अपनी निजी लाइफ में भी काफी बोल्ड होते जा रहे है. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि कुलदीप जैकलीन की कोई भी फिल्म देखना मिस नहीं करते. जी हां वह जैकलीन और उनकी फिल्मो के काफी बड़े दीवाने है. यहाँ तक कि जब वह काफी बिजी होते है, तब भी वह जैकलीन की फिल्म देखना नहीं भूलते. बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कई बार मीडिया से बात करते समय भी वह इस अभिनेत्री का नाम ले ही लेते है और नाम लेने के बाद शरमा भी जाते है.

हालांकि ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि जब जैकलीन को कुलदीप यादव की इन भावनाओ के बारे में पता चलेगा, तब उनका रिएक्शन क्या होगा, क्यूकि फ़िलहाल तो जैकलीन सिद्धार्थ को डेट कर रही है.