बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी, देखकर चौंक जाएंगे

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में शुरू से ही एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकारा रही है और अपनी खूबसूरती से जलवा बिखेरती आई हैं। लेकिन इन को खूबसूरत बनाने में कहीं अधिक योगदान इन के मेकअप का भी होता है कुछ तो मेकअप असर दिखाता है और कुछ सेट की लाइटिंग। बॉलीवुड की अदाकारा एक से बढ़कर एक खूबसूरत भी है कुछ तो नेचुरल ब्यूटी है और कुछ मेकअप के बाद खूबसूरत दिखती है। जैसे भी हो लेकिन बॉलीवुड अदाकारा उन्हें लाखों करोड़ों का दिल अपने नाम कर रखा है बहुत से दिल सिर्फ उनके नाम से धड़कते हैं। लेकिन कहते हैं ना उम्र के साथ खूबसूरती भी ढलती जाती है दिन-ब-दिन उम्र बढ़ती जाती है और खूबसूरती कम होती जाती है पहले जैसी बात हमेशा नहीं रहती है उम्र के साथ-साथ चेहरे पर झुर्रियां दिखने लगती हैं और मेकअप का भी असर दिखना बंद हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अदाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिन-ब-दिन बूढ़ी होती जा रही हैं और बुढ़ापे में उनके मेकअप का असर भी उन पर नहीं दिखता है। तो चलिए जानते हैं कौन सी है ऐसी अदाकारा है जो अब बुढ़ापे में मेकअप के साथ भी अच्छी नहीं लगती हैं…

अमीषा पटेल

बॉलीवुड में कहो ना प्यार अमीषा पटेल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं लेकिन फोटो में दिखती हैं 30 बरस की लेकिन क्या आप जानते हैं 44 साल की हो चुकी है उनकी ख़ूबसूरती तो बस उनके मेकअप का कमाल है जिसे शायद आप भी देखकर धोखा खा जाएगी अभी तो इतनी यंग है 44 साल की कैसे लग सकते हैं। अरे जनाब यही तो है मेकअप का कमाल जिसे आप नहीं जानते, अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत पिक्चर्स अपने फैंस के लिए डालती रहती है।

काजोल

बॉलीवुड की सेनोरिटा और Singham की पत्नी तो आपने बॉलीवुड की बहुत सी मूवीस ने देखा होगा आपने देखा ही होगा उनका पहले की फिल्मों में रूप और अब की फिल्मों का रूप फोटोस को देखकर भी पता चल जाता है कि दिन-ब-दिन काजोल के हुस्न में कितना बदलाव आया है। उम्र बढ़ती जा रही है जा रही है और उसके साथ बढ़ रहा है हुस्न भी साथ में, ऐसा तो बहुत कम देखने को मिलता है लेकिन मेकअप वह जो कुछ भी करा सकता है।

रवीना टंडन

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन को आपने बहुत सी फिल्मों में खूबसूरत अभिनय करते देखा ही होगा। आज भी उनकी तस्वीर देख कर लगता है शायद 25 या 30 से ज्यादा की उम्र नहीं हो रही उनकी लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि वह 44 साल की है। आज के समय में शक्ल को देखकर कोई भी धोखा खा जाता है लेकिन असलियत तो सामने आ ही जाती है ना जनाब… सब मेकओवर का कमाल है।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने अपने डांस अपनी किलर स्माइल और अपने लटके झटकों और अदाओं से लाखों-करोड़ों दिल को अपना कायल कर लिया है। उनकी खूबसूरत पिक्चर किसी को भी पागल बनाने के लिए काफी है लेकिन क्या आप जानते हैं माधुरी दीक्षित आज 52 साल की हो चुकी है लेकिन तस्वीरों में दिखती नहीं है ना यही तो कमाल है मेक ओवर का।