बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओ की शादी है एक बड़ा सवाल, तीसरे नंबर वाले का नाम जानकर हैरान रह जायेंगे

- in मनोरंजन

जैसा की हम सभी जानते है की इस  दुनिया का सबसे खास रिश्ता होता है  पति-पत्नी का| परंतु आज के मॉडर्न समय में सबका विचार शादी के बारे में बदल चूका हैं| आज के समय में लड़कियों और लड़को दोनों की ही राय में शादी के बारे में अलग अलग धारणाये हैं| कई लोग समझते हैं की शादी करना एक आफत हैं| तो कई लोग सोचते हैं की शादी जिंदगी की एक जरूरत हैं| हर एक व्यक्ति की अलग-अलग धारणाये होने के कारण आज शादी के मायने ही बदल गए हैं|बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओ की शादी है एक बड़ा सवाल, तीसरे नंबर वाले का नाम जानकर हैरान रह जायेंगे

वही अगर हम अपने बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो इनके लिए शादी  का कुछ मतलब ही अलग होता है |बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है जिन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया और वो अपने प्यार को पाने में कामयाब हो गये जिसके बाद उन्होंने अपना घर बसा लिया तो कुछ की शादी सफल ना हो सकी जिसके कारण इन्होने एक बार नहीं बल्कि कई कई बार शादियाँ भी की है तो वही कुछ ऐसे भी सितारे है जिनकी शादी एक बड़ा सवाल बन के रह गयी है जैसे की  सलमान खान जैसे बड़े सितारे के चाहने वाले आज भी उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन सलमान 52 साल के होने के बावजूद भी अभी तक कुंवारे हैं लेकिन इस लिस्ट में सलमान खान अकेले नहीं है। बॉलीवुड में और भी कई ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अब तक शादी तो नही की है लेकिन उन्हें देखकर अब लगने लगा है कि समय का असर उनके चेहरे पर दिखने लगा है।

 

अक्षय खन्ना

अपने ज़माने के सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे अपने पिता के जैसा नाम नहीं कमा सके लेकिन वे फिर भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।वर्ष  1999 में आई फिल्म आ लौट चले और फिल्म ताल उनके करियर की अच्छी फिल्मों से एक हैं।  इन दोनों ही फिल्मों में वह ऐश्वर्या रे बच्चन के अपोजिट नजर आये थे।  दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार भी किया था। अक्षय 43 साल के हो चुके हैं लेकिन आज तक उन्होंने शादी तक नहीं की है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि वे अपनी उम्र से काफी बड़े दिखने लगे हैं।

 

शादाब खान

दिवंगत अभिनेता अमजद खान के बेटे शाबाद खान  खान का भी इस लिस्ट में नाम शामिल है |“राजा की आएगी बारात”, “रिफ्यूजी” और “बेताबी” जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता शादाब खान भी 44 वर्ष के हो गए हैं। उन्होंने भी आज तक शादी नहीं की है। शादाब खान भी पूरी तरह से अपनी उम्र से कहीं अधिक दिखते हैं।

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा जो की एक  फिल्म अभिनेता के साथ साथ सहायक निर्देशक, निर्माता भी हैं।  वह फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता निर्देशक दिवंगत यशराज चोपड़ा के छोटे बेटे हैं।  उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म मोहब्बते के लिए जाना जाता है।  उदय चोपड़ा की उम्र 45 साल हो चुकी है और अब ये फिल्मो में भी नजर नहीं आते हैं। अब तक उदय ने भी शादी का ख्याल तक नहीं किया और वे काफी बदले हुए से नज़र आने लगे हैं।

फरदीन खान

44 वर्षीय फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान और सुंदरी खान के बेटे हैं. उन्होंने 1998 में बॉलीवुड फिल्म ‘प्रेम अगन’ से शुरुआत की, लेकिन उन्हें पहचान रामगोपाल वर्मा की ‘जंगल’ से मिली. इसके बाद उन्होंने ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘खुशी’, ‘फिदा’ में काम किया.साल 2016 की शुरुआत में फरदीन अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल किए गए थे. बढ़े हुए वजन के चलते सोशल मीडिया पर अभिनेता का मजाक उड़ा था|

हरमन बवेजा

“वॉट्स योर राशि” जैसी फिल्म में अभिनय कर चुके अभिनेता हरमन बवेजा केवल 37 वर्ष के ही हैं। अब भी उनके मन में शादी का विचार तक नहीं आया है और वे आज काफी हद तक बदल चुके हैं और उम्र से अधिक लगने लगे हैं।

सलमान खान

सलमान खान की शादी उनके फैन्स के लिए आज तक एक पहेली बनी हुई है. अक्सर इनकी शादी की खबर मीडिया में आती रहती है लेकिन हर बार ये अफवाह ही बन के रह जाती है. ये आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है. इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रिकॉर्ड बनाती है. इनकी उम्र 52 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक इनकी शादी का कुछ अता पता नही है. लेकिन उनके फैन्स को आज भी इनकी शादी होने की पूरी पूरी उम्मीद है.