बॉलीवुड के ये सितारे कभी थे पक्के दोस्त, आज हैं एक-दूसरे के पक्के दुश्मन

- in मनोरंजन

फिल्मों में आपने दोस्ती के कई सारे किस्से देखे होगें पर क्या आप फिल्म इंडस्ट्री के रिएल लाइफ दोस्तों के बारे में जानते है? रूपहले पर्दे से इतर भी कुछ बॉलीवुड सितारे रिश्ते निभाते हैं.. इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे सितारे हैं जिनकी दोस्ती की मिसाले आज भी दी जाती है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कल तक तो पक्के दोस्त हुआ करते थें पर आज दुश्मनी निभा रहे हैं। जी हां, फिल्मी दुनिया में रिश्ते भी सफलता और पतिस्पर्धा के साथ बदल जाते हैं और आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिनके रिश्ते समय के साथ पूरी तरह बदल चुके हैं। कल जो एक दूसरे पर जान छिड़कते थे आज एक दूसरे को देखना भी पंसद नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं दोस्त से दुश्मनी में तब्दील हुए फिल्मी सितारों के रिश्तों के बारे में..बॉलीवुड के ये सितारे कभी थे पक्के दोस्त, आज हैं एक-दूसरे के पक्के दुश्मन

एक समय था जब सलमान खान और संजय दत्त की जुगलबंदी बॉलीवुड में दोस्ती की मिसाल थी लेकिन अब दोनो के रिश्ते में काफी कड़वाहट आ चुकी है। दरअसल इसकी वजह ये है कि जब संजय दत्त सजा काटने के बाद जेल से छूट कर आए तो सलमान ने उनसे दूरी बना ली और एक बार भी मिलने नहीं गए .. यही बात संजय को बुरी लगी। इसके बाद से इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई।

काजोल और करण जौहर के बीच ‘दिलवाले दुलहनियां ले जाएंगे’ के समय से अच्छी दोस्ती थी.. पर इन दोनों की 25 सालों की दोस्ती में दरार तब आई जब जब काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ और करण की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ एक ही दिन रिलीज हुई और दोनों फिल्मो के बीच जो क्लैश हुआ उसका असर इनके रिश्तों पर भी पड़ा । काजोल पति के सर्मथन में करण के विरोध में आ गई और कुछ बयान भी दे डाले।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के दोस्ती और दुश्मनी की किस्सा तो काफी मशहूर है .. एक समय में साथ काम करते हुए ये अच्छे दोस्त थे, लेकिन धीरे-धीरे इनकी दोस्ती में अहम ने जगह बना ली और फिर एक ऑफिशियल ट्रिप पर इनके बीच खुलकर झगड़ा भी हो गया । इसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया।

आदित्य पंचोली और रॉनित रॉय एक ही समय में इंडस्ट्री में करते थें.. ऐसे में दोनो के बीच अच्छे सम्बंध थे पर फिर इनके बीच का रिश्ता भी बाद में तब खराब हो गया जब एक फाइव स्टार होटल में दोनों के बीच कहासुनी हो गई ।

आज रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती पर एक जमाना था जब उनके बीच अच्छे रिश्ते थे। असल में इन दोनो के बीच दुश्मनी के कई कारण है पहला कारण अभिषेक बच्चन हैं जो एक समय में रानी के साथ प्यार में थे पर बाद में एश्वर्या से शादी कर ली । वहीं दूसरा कारण ये माना जाता है जब सलमान के साथ ऐश्वर्या का रिश्ता टूटा तो ऐश्वर्या के जगह कुछ फिल्में रानी की झोली में चली गई थी।