बॉलीवुड में एंट्री करते ही इस एक्ट्रेस ने किया वही काम जो सनी लियोनी और कैटरीना ने किया था

- in मनोरंजन

शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर में बनिता संधू के अभिनय की सराहना हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है. ‘अक्टूबर’ में एक्ट्रेस बनिता संधू ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. ‘अक्टूबर’ देशभर में करीब 1683 स्क्रीन पर रिलीज की गई. फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ है और अभी तक लगभग 22.95 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 18 साल की बनिता संधू लंदन की रहने वाली है उन्हें हिंदी बिल्कुल भी नहीं आती. इस फिल्म के लिए उन्होंने हिंदी तो सीखी लेकिन एक्सेंट परफेक्ट नहीं है. लेकिन बनिता चाहती हैं कि वे अच्छी तरीके से हिंदी सीखे और उसका इस्तेमाल करें. बनिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे अपना एक्सेंट ठीक करने के लिए उनके अपने ड्राइवर और मेकअप आर्टिस्ट ने पूरी मदद की है. बनिता ही नहीं कैटरीना कैफ ने भी बॉलीवुड में एंट्री करते वक्त ऐसा ही किया था. कैटरीना ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था हिंदी सीखने में उनके मेकअप दादा और हेयर ड्रेसर ने बहुत मदद की है.बॉलीवुड में एंट्री करते ही इस एक्ट्रेस ने किया वही काम जो सनी लियोनी और कैटरीना ने किया था

जैकलीन ने भी हिंदी सीखने के लिए यही तरीका अपनाया था जिसके बाद वे श्रीलंकाई होने के बावजूद अब अच्छी हिंदी बोलने लग गईं हैं. जैकलीन ने सबसे पहले हिंदी अपने फ्लैट के ब्रोकर से सीखी थी. इस लिस्ट में सनी लियोनी, लीजा हेडन सहित और भी कई नाम शामिल हैं.

बता दें, शूजित सरकार ने फिल्म अक्टूबर में अनकहे प्यार की परिभाषा गढ़ने का प्रयास किया है. लेखिका जूही चतुर्वेदी ने अपने लेखन के जरिए शूजित की सहजता और संवेदनशीलता को बेहतरीन ढंग से पिराया है. ‘जुड़वा-2’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘दिलवाले’, ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी-2’ और ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में काम करने वाले वरुण धवन फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करते नज़र आए हैं. ‘अक्टूबर’ का बैग्राउंड म्यूजिक शानदार है.

फिल्म के लिए होटल में झाड़ू लगाए, टॉयलेट तक साफ किया
वरुण धवन की फिल्म October में एक उलझी हुई प्रेम कहानी को दिखाया गया है. दो लोग एक होटल में काम करते हैं, दोनों के बीच एक कूलीग का रिश्ता होता है, बस. लेकिन जब ये दोनों अपने-अपने का काम के लिए अलग हो जाते हैं तो वरुण धवन को इस लड़की से प्यार हो जाता है उस वक्त एक हादसे के दौरान वो कोमा में होती है. वरुण उस लड़की से बेइंतहा प्यार करने लगते है ये जानते हुए भी कि पता नहीं होश में आने के बाद वो लड़की इसे स्वीकार करेगी भी या नहीं. हाल ही में, फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी हुआ है जिसमें वरुण धवन के कैरेक्टर से रू-ब-रू कराया गया है और दिखाया गया है कि एक गलती की वजह से उन्हें होटल का सारा काम करना पड़ता है, जिसमें फर्श की सफाई से लेकर कपड़ों की धुलाई और मच्छर मारने तक शामिल हैं. यही नहीं उन्हें इस कैरेक्टर के लिए टॉयलेट तक साफ करनी पड़ी हैं.