बॉलीवुड में ये जोड़ियाँ मानी जाती हैं दोस्ती की मिसाल, एक दूसरे के है बेस्ट फ्रेंड…

- in मनोरंजन

फिल्‍म जगत के बारे में क्‍या कहा जाय यहां की लाइफ स्‍टाइल ही बेहद अलग है ये दुनिया एकदम रंगीन है वहीं आपको ये भी बता दें अक्‍सर लोगों के मन में भी यही धारणा होती है यहां सभी स्‍टार्स का नाम और शोहरत अपने आप में काफी है लेकिन कहा जाता है कि यहां हर स्‍टार एक दूसरे की शोहरत से जलता है व दोस्‍ती तो सिर्फ दिखावे के लिए होता है लेकिन ऐसा नहीं है आज हम आपको कुछ ऐसे जोडि़यों से मिलाने जा रहे हैं जो एक दूसरे के बेहद अच्‍छे दोस्‍त हैं तो आइए जानते हैं उनके जोड़ीदारों के नाम।

ऐश्वर्या राय-प्रीति जिंटा-

जी हां इस लिस्‍ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड मशहूर अदाकारा ऐशवर्या व डिंपल क्वीन प्रीति जिंटा एक दूसरे की बेस्टफ्रेंड हैं। वैसे आपको बता दें कि इन दोनों ने फिल्म में साथ नजर नहीं आईं लेकिन दोनों एक दूसरे की तारीफ करने से कभी पीछे नहीं हटती।

अक्षय कुमार-यो यो हनी-
वहीं ये भी बता दें कि यो यो हनी सिंह और अक्षय कुमार की जोड़ी भी बेस्‍ट है ये दोनों बॉलीवुड के बैस्ट बडीज हैं। वहीं ये भी बता दें कि इनकी दोस्ती भी बहुत खुलकर सामने नहीं आती, लेकिन फिर दोस्ती को दिखावे की जरुरत नहीं होती। इसके अलावा ये भी बता दें कि इनकी दोस्ती का आलम ये था कि हनी ने अक्षय के लिए एक गाने को रिकॉर्ड करने के लिए उन्होंने अपनी अमेरिका की ट्रिप रोक दी थी और अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन तीन गाने दिए थे।

श्रुति हसन-तमन्ना भाटिया-


साउथ की मशहूर एक्‍ट्रेस श्रुती और तमन्‍ना दोनों ही बेहद अच्‍छी दोस्‍त हैं। इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के प्रोजेक्ट में ही रिप्लेस कर दी जाती हैं, पर हैरानी की बात तो ये है कि इससे इन दोनों के दोस्‍ती पर कोई असर नहीं पड़ता। इस बात से ही दिखता है कि सच्ची दोस्ती में जलन की कोई जगह नहीं होती।

सलमान-प्रीति-

इनका नाम भी इस लिस्‍ट में आता है यही कारण है कि इन फिल्मों में साथ काम करते थें जिसकी वजह से इनकी नजदिकियां बढ़ गई वहीं हर समय सलमान और प्रीति के साथ है, लेकिन बात सिर्फ इतनी है कि इनके बीच रोमांटिक वाला सीन कुछ भी नहीं है बल्कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।सलमान ने प्रीति की हर कदम पर एक सच्चे दोस्त की तहर मदद की है।

अर्जुन कपूर-रनवीर सिंह-

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में गु़डो का नाम सुने ही होंगे लेकिन बता दें कि ये रियल लाइफ में भी बेस्ट फ्रेंड हैं। इसके अलावा ये भी बता दें कि रणवीर का व्‍यवहार हर कोई जानता है क्‍योंकि वो जिससे भी प्यार जताते हैं जी भरके जताते हैं तो वहीं अर्जुन कपूर भी उनसे कम नहीं है।

अजय-सलमान-

अब बारी है सलमान और अजय की दोस्‍ती की पूरे बॉलीवुड में मशहूर है, लेकिन वहीं इसके अलावा ये भी बता दें कि इनकी बॉडिंग सबसे अच्छी है अजय देवगन के साथ बैठती है। इतना ही नहीं संजय दत्त मिलकर ये तिकड़ी पूरी करते हैं। वहीं आपको बता दें कि जब मौका मिलता है ये एक दूसरे की फिल्म को प्रमोट करने के साथ साथ फिल्म में कैमियो करते भी नजर आते हैं।