‘बोल बम’ यूट्यूब पर हुआ जमकर वायरल, 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है ये Video

- in वायरल

नई दिल्ली: सावन के महीने में भगवान शिव के भक्त जल चढ़ाने के लिए कांवड़ यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान आप सड़कों पर भोले बाबा के हजारों-लाखों भक्त कांवड़ यात्री के रूप में देख रहे होंगे. बोल बम का नारे लगाते हुए सभी कावंड़िये मंदिरों में भगवान शंकर को जल चढ़ा रहे हैं. ऐसे में कांवड़ियों के लिए सोशल मीडिया पर गाने बेहद वायरल हो रहे हैं. सावन के मौके पर भोजपुरी गाने भी काफी प्रचलित हैं. यूट्यूब पर पिछले महीने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसका टाइटल ‘हंस मत पगली कांवड़ गिर जाएगा…’ काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 1 करोड़ 64 लाख बार देखा जा चुका है.

वीडियो में भगवान शंकर को जल चढ़ाने वाले कांवड़िये कांवड़ गाना गाते हुए यात्रा कर रहे हैं. योगीराज फिल्म्स यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को अपलोड किया है, जिस पर लोगों के भी काफी अच्छे रिस्पॉन्स आये. अभी भी यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है.

देखें वीडियो-

हालांकि इसमें कोई भी भोजपुरी का बड़ा स्टार नहीं है, लेकिन सिंगर अजीत स्वराज और सुरभी ज्योति की आवाज का जादू चल गया. सावन भजन के गाने को अमित स्वराज ने लिखा है और म्यूजिक अमित गुप्ता ने दिया है. वहीं भजन को योगीराज ने डायरेक्ट किया है और सरगम म्यूजिक ने रिकॉर्ड किया है.