ब्रेकिंग: ट्विंकल खन्ना ने कहा, ‘बैन हों मेरी सारी फि‍ल्में’

- in मनोरंजन

राइटर-प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी नई किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ को कई स्टार्स की मौजूदगी में लॉन्च किया. इस मौके पर ट्विंकल ने एक चौंकाने वाली बात कही. ट्विंकल ने कहा ने कहा कि उन्होंने जिन फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है, उन सभी फिल्मों पर बैन लगना चाहिए. लेकिन ट्विंकल ने ऐसा क्यों कहा?

साल 1995 में हिंदी फिल्म ‘बरसात’ से आगाज करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे ‘इतिहास’, ‘जुल्मी’ और ‘मेला’ में काम किया. अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था.

शुक्रवार को मुंबई में अपनी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ के लॉन्च के मौके पर ट्विंकल ने मीडिया से बात की. इस मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट के तौर पर नजर आए. उन्होंने जब ट्विंकल से ये सवाल किया कि उनकी कौन सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, ‘मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को बैन कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके.’

इस बुक लॉन्च पर इंडस्ट्री के कई सितारे और हस्तियां पहुंची हुईं थी. ट्विंकल खान्ना की मां डिंपल कपाड़ि‍या भी इस इवेंट पर लुक में दिखीं.

यही नहीं पत्नी की किताब की लॉन्चिंग के मौके पर अक्षय कुमार भी नजर आए. उन्होंने पत्नी ट्विंकल की इस किताब से कुछ लाइन भी मीडिया के सामने पढ़ीं.
सोनम कपूर ने भी इस लॉन्च पर ट्विंकल की किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ से चंद लाइनें पढ़कर सुनाईं.

इस लॉन्च पर रणवीर सिंह, सोनम कपूर, बॉबी देओल, तान्या देओल, आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी और सिकंदर खेर मौजूद थे.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें