ब्रेकिंग: विराट कोहली से छीनी कप्तानी, यह खिलाडी होगा नया कप्तान

- in BREAKING NEWS, खेल

खबर है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने विराट कोहली से कप्तानी छीन ली है।
भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में बतौर बल्लेबाज सफल हुए लेकिन कप्तानी में नाकाम रहे। खबर है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने विराट कोहली से कप्तानी छीन ली है।

लगातार आईपीएल में खराब प्रदर्शन कर रही टीम के कप्तान कोहली की कप्तानी को लेकर बातें की जा रही है। टीम मैनेजमेंट में बड़े बदलाव के बाद अब कप्तान को भी हटाए जाने की खबर आ रही है।

वैसे इस खबर पर आरसीबी ने साफ किया है कि 2019 सीजन में भी विराट कोहली ही टीम के कप्तान रहेंगे। फ्रेंजाइजी टीम ने ऐसी सभी रिपोर्ट्स को महज अफवाह बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले सीजन में मैनेजमेंट विराट की जगह एबी डिविलियर्स को कप्तानी देने का मन बना रही है। वहीं आरसीबी के प्रवक्ता ने इंडिया टुडे से कहा, विराट कोहली ही 2019 सीजन में भी आरसीबी के कप्तान रहेंगे।

गौरतलब है कि बड़े बदलाव करते हुए आरसीबी ने डेनियल विटोरी की जगह पूर्व भारतीय कोच गैरी कस्टर्न को टीम का मुख्य कोच बनाया है। वहीं फील्डिंग कोच ट्रेंट वुडहिल और बॉलिंग कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड टीम से अलग कर दिया गया है।

RCB की टीम इस साल आईपीएल में छठे स्थान पर रही थी। 2009, 2011 और 2016 में टीम ने दूसरा स्थान हासिल किया था। 2015 में टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया था। अब तक RCB ने एक बार भी खिताब नहीं जीता है।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें