बड़ा खुलासा-नीता अंबानी ग्राउंड में ही कर बैठी ये सब, डिलीट होने से पहले एक बार देखें इन तस्वीरों को…

- in वायरल

दोस्तो ये बात तो हम सब जब कभी भी किसी बिजनेसमैन की बात करते हैं तो भारत मे सर्वप्रथम जो नाम होता हैं वो अम्बानी फैमिली का ही होता हैं। अम्बानी फैमिली भारत की सबसे बड़ी फैमिली हैं जिसने सबसे ज्यादा बिजनेस में पैसा कमाया हैं। लेकिन आज हम आपको क्रिकेट जगत से जुड़ी एक बताने जा रहे हैं। क्रिकेट तो कहा जाता हैं कि भारत में रहने वाले हर व्यक्ति की नसों में दौड़ता हैं। भारत मे रहने वाला एक एक बच्चा क्रिकेट को बेहद पसंद करता हैं। क्रिकेट जगत से भारत को बहुत बड़े बड़े सितारे मिले हैं उदाहरण के लिए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, विराट कोहली इत्यादि। लेकिन इन सबसे दूर एक हस्ती ऐसी भी हैं जो क्रिकेट या कोई और अन्य खेल खेलती तो नही हैं लेकिन उनमें रुचि तो बहुत हैं। वो ये सब कोई खेल नही खेलती हैं अब वजह चाहे कुछ भी हो, लेकिन उन्हें इन सबको देखना या किसी अन्य रूप में भाग लेना बेहद पसंद हैं।

भारत मे हर साल होने वाले IPL के लाखों करोड़ों फैंस…

भारत मे हर साल होने वाले IPL के लाखों करोड़ों फैंस हैं। IPL में विदेशी टीम व भारतीय मूल के खिलाड़ी खेलते हैं। दूसरी तरफ लोगो को सबसे फ़ेवरेट टीम मुम्बई इंडियंस हैं जिसके कप्तान रोहित शर्मा हैं। मुम्बई इंडियंस टीम की ओनर नीता अंबानी हैं और आज हम उन्ही की ही बात कर रहे हैं,

उन्होंने क्रिकेट में तो अपनी टीम खरीदी ही हुई बल्कि साथ…

उन्होंने क्रिकेट में तो अपनी टीम खरीदी ही हुई बल्कि साथ ही साथ मे उनकी एक फुटबॉल टीम भी हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में क्रिकेट या फुटबॉल इतना खेला तो नही हैं लेकिन इन्हे प्रमोट करना उन्हें बेहद पसन्द हैं।

हाल ही में अम्बानी एंड फैमिली ने जिओ सिम लांच करके…

हाल ही में अम्बानी एंड फैमिली ने जिओ सिम लांच करके पूरी टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। नीता अंबानी धीरूभाई अंबानी की पुत्रवधू हैं, और उनके पति का नाम मुकेश अम्बानी हैं। धीरूभाई अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक भी थे उन्होंने ही इसका निर्माण किया था। रिलायंस ने अपने कार्य को बहुत जल्द ही फैलाया हैं।

बात अगर मुकेश अंबानी की करे तो उन्होंने अपनी…

बात अगर मुकेश अंबानी की करे तो उन्होंने अपनी पूरी ज़िंदगी बस इसी चीज़ में गुज़ारी हैं कि वो अपने बिजनेस को कैसे बढ़ा सकें और उसमें और ज्यादा तरक्की कर सके।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि…
आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि नीता अंबानी का जन्म 1 नवंबर 1963 में हुआ था। और उनका जन्म स्थान मुम्बई हैं। बात अगर आंकड़ो की करे तो नीता इस वक़्त 63 साल की हैं लेकिन कोई भी उनको देखकर एक बार भी नही बोल सकता हैं कि वो उम्र में इतनी बड़ी हैं। आज हम आपको नीता अंबानी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।