बड़ा खुलासा: शादी की खबरों पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पहले से हूं शादीशुदा और पार्टी है…

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक तरफ जहां अगले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। तो वहीं हाल ही में वह हैदराबाद पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक मजेदार बयान दिया और खुलासा किया है। अभी-अभी: शादी की खबरों पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पहले से हूं शादीशुदा और पार्टी है...

राहुल गांधी ने हैदराबाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शादी को लेकर किये गए सवाल पर  एक मजेदार और चौंकाने वाला बयान दिया। राहुल ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है, हालांकि इसके साथ ही उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट किया कि उन्होंने अपनी पार्टी कांग्रेस के साथ ही शादी कर ली है। जाहिर है देश में अक्सर राहुल गांधी की शादी को लेकर कई तरह के सवाल किये जाते रहते हैं।  इस कड़ी में उनसे भी कई बार शादी को लेकर सवाल होते हैं जिसपर अब उन्होंने बेहद मजेदार बयान दिया है। 

तो वहीं इस बातचीत के दौरान राहुल ने अगले लोकसभा चुनाव को देखते हुए भी अपनी प्रतिक्रया दी। राहुल कहते हैं कि, 2019 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे, राहुल आगे कहते हैं कि, भारतीय जनता पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा 230 सीटें ही जीत पायेगी। ऐसे में अब नरेंद्र मोदी के पीएम पद पर बने रहने की बात गलत साबित होगी।  इसके इतर राहुल ने कांग्रेस पार्टी की तरफ से पीएम पद के चहरे को उजागर करने की बात को लेकर पूछे गए सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया और वह इस बात को इग्नोर कर गए। बहरहाल जो भी हो अगले लोकसभा चुनाव 2014 के चुनाव से भी अधिक रोमांचक और चौनौतीपूर्ण होने जा रहे हैं।  देखना दिलचस्प होगा की इस चुनाव में कौन जनता का दिल जीतने में सफल हो पाता है। 

 

राहुल ने देश में बढ़ती असहिष्णुता पर भी अपनी आवाज बुलंद की और कहा कि देश में अल्पसंख्यक असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। राहुल ने किसानों की समस्याओं और बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने का आह्वान किया। राहुल ने कहा कि मोदी सालाना दो करोड़ रोजगार मुहैया कराने के अपने वादे में विफल रहे हैं।  उन्होंने कहा, “चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है जबकि भारत में इसी अवधि के दौरान केवल 458 लोगों को रोजगार मिलता है.’ इस तरह से राहुल ने भाजपा पर तंज कसने के साथ ही शादी पर खुलासा भी किया।