बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद लड़कियों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

- in राजनीति
छत्तीसगढ़ के कोरबा से बीजेपी संसद बंशीलाल महतो ने राज्य की लड़कियों और महिलाओं पर बेहद अशोभनीय टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कोरबा की महिलाएं अब टनाटन हो गई हैं। विपक्ष ने इसे महिलाओं के सम्मान से जोड़ते हुए महतो से मांग की है कि वो सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।
बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद लड़कियों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी
गौरतलब है कि 77 वर्षीय सांसद बंशीलाल महतो ने गांधी जयती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अब छत्तीसगढ़ की लड़कियां ‘टना-टन’ हो गई है।उन्होंने कहा कि राज्य के खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े ने मुझसे बताया कि ‘मुंबई और कोलकाता की लड़कियों की जरूरत नहीं है। कोरबा और छत्तीसगढ़ की लड़कियां अब टना-टन हो गई हैं।

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब रजवाड़े से इस बारे में बात की गई तो, उन्होंने ऐसी किसी टिप्पणी से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि महतो ने मेरे बयान का एक हिस्सा लिया और उसे अपने ढंग से लोगों के सामने पेश किया है। 

रजवाड़े के प्रवक्ता ने बताया कि मंत्री ने एक बार कहा था कि अब हमें दिल्ली या मुंबई से कलाकार बुलाने की कोई जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ के युवा प्रतिभाशाली और सक्षम हैं। महतों के बयान से उन्हें कुछ भी लेना देना नहीं है।