बड़ी खबर: फीफा पर आतंकी का साया, IS ने पोस्टर के जरिए बताया ऐसे उड़ाएंगे पूरा स्टेडियम

- in BREAKING NEWS, खेल

रूस में हो रहे 21वें फुटबॉल वर्ल्ड कप पर आतंकी हमलों का खतरा मंडरा रहा है। कई आतंकी संगठन वर्ल्ड कप मैच के दौरान हमले की योजना बना रहे हैं। इस कड़ी में आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के कट्टरपंथियों ने हमलों से जुड़े कई पोस्टर जारी किए हैं।
डेली मेल की खबर के मुताबिक, इन पोस्टरों में फुटबॉल मैच की मेजबानी करने वाले स्टेडियम को आतंकियों ने धमाका करते हुए दिखाया गया है। पोस्टर में आतंकियों ने सोची स्थित फिश स्टेडियम में बॉम्ब ब्लास्ट को बड़ी खबर: फीफा पर आतंकी का साया, IS ने पोस्टर के जरिए बताया ऐसे उड़ाएंगे पूरा स्टेडियमअंजाम देने वाले पोस्टर रिलीज किए हैं।

वहीं एक पोस्टर में फीफा के ‘लोगो’ को जिहादियों ने चाकू से चीरता हुआ दिखाया है। इसमें भी एक अन्य स्टेडियम को टारगेट किया गया है। वहीं एक अन्य पोस्टर में एक आतंकवादी को मशीन गन लिए दिखाया गया है जिसमें लिखा गया है कि आतंक जल्द शुरू होगा।’

पूरी दुनिया फीफा विश्व कप के बुखार का आनंद लेने की तैयारी कर रही है, जिसकी शुरुआत 14 जून से हो रही है। इस बार टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 32 टीमों को 8 अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया है। वर्ल्ड कप के दौरान आतंकवाद या दंगे जैसे दोहरे खतरे से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। रूस वायु सुरक्षा प्रणाली लगाने के साथ-साथ आने वाले दर्शकों की कड़ी जांच करेगा।