बड़े आरोप: मायावती ने पीएम मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर लगाये ये गंभीर आरोप,जानें….

लखनऊ। मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर जहां बीजेपी जश्न मना रही है वहीं विपक्षी पार्टियां जमकर निशाना लगा रही हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि इन तीन सालों में गरीब और गरीब हो गए, जबकि अमीर और धन्ना सेठ और धनवान हो गए।  

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

बड़े आरोप: मायावती ने पीएम मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर लगाये ये गंभीर आरोप,जानें....मायावती ने कहा कि गोरक्षा के नाम पर दलितों और मुसलमानों पर अत्याचार हो रहा है

उन्होंने कहा कि पीएम ने सिर बड़ी बड़ी बातें की लेकिन काम एक पैसे का नहीं हुआ। उन्होंने सीमा पर हो रहे आतंक का उल्लेख करते हुए कहा कि सीमाएं इतनी असुरक्षित और अशांत क्यों है और हमारे वीर जवान इतनी ज्यादा संख्या में लगातार क्यों शहीद हो रहे हैं? मोदी सरकार के तीन साल में देश के करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों, छोटे और मझोले व्यापारियों के साथ-साथ दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों, धार्मिक अल्पसंख्यकों का जीवन और भी ज्यादा कष्टदायी रहा।

ये भी पढ़ें: 500 और 2000 रुपए के नोटों के बाद अब आएगा एक और नया नोट

मायावती ने कहा कि गोरक्षा के नाम पर दलितों और मुसलमानों पर अत्याचार हो रहा है। बीजेपी जातीय राजनीति कर रही है। साथ ही उन्होंने आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो नफरत की राजनीति कर रही है। अल्पसंख्यक भेदभाव, जुल्म-ज्यादती और अन्याय का शिकार बनाया है। सरकार की नीतियों की वजह से लोगों में न्याय पाने की आशा ख़त्म हो रही है।