भगवा ही भगवा नज़र आया शपथ ग्रहण समारोह, लखनऊ की पहली महिला मेयर ने ली शपथ

लखनऊ. राजधानी की पहली महिला मेयर समेत नगर निगम, नगर पालिका परिषद और नगर पंचायतों में जीते उम्मीदवारों को आज पद और गोपनीयता की शपथ ली। शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन सभी नगर निकायों ने अपने स्तर पर किया था। अपने प्रभार वाले जिलों के प्रभारी मंत्री इस समारोह में शामिल हुए। समारोह में हर जगह भगवारंग नजर आया। कहीं मंत्रों के साथ तो कहीं शंख बजाकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। लखनऊ की पहली महिला मेयर को कमिश्नर ने शपथ दिलाई। इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और मंत्री सुरेश खन्ना भी मौजूद थे। वहीं, कुछ पार्षदों ने बैठने को लेकर हंगामा किया।भगवा ही भगवा नज़र आया शपथ ग्रहण समारोह, लखनऊ की पहली महिला मेयर ने ली शपथ

-गाजियाबाद में मंडलायुक्त डॉ. प्रभात कुमार ने मेयर आशा शर्मा को शपथ दिलाई। गाजियाबाद में शपथ ग्रहण रामलीला मैदान घंटाघर आयोजित किया गया था।

-बरेली में महापौर उमेश गौतम के शपथ ग्रहण समारोह में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। इस मौके पर मौर्य ने कहा कि बरेली में धन की कमी नहीं होने दी जाएगी।

-झांसी में कमिश्नर अमित कुमार गुप्ता ने मेयर रामतीर्थ सिंघल को शपथ दिलाई। वहीं, 60 पार्षदों ने शपथ ली।

-लखनऊ में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, मंत्री सुरेश खन्ना, राजेश अग्रवाल व आशुतोष टंडन, बरेली नगर निगम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार शामिल होंगे।