भाजपा का ‘कुशासन’ खत्म करने के लिए कमलनाथ ने महाकाल को लिखी चिट्ठी

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने भगवान महाकालेश्वर को एक पत्र लिखकर राज्य में भाजपा के कथित ‘कुशासन’ के अंत के लिए लोगों को आशीर्वाद देने की गुजारिश की है। 

भाजपा का ‘कुशासन’ खत्म करने के लिए कमलनाथ ने महाकाल को लिखी चिट्ठीशुक्रवार को मीडिया में जारी पत्र में कांग्रेस नेता ने भगवान से आग्रह किया है कि वह राज्य के लोगों को आशीर्वाद दें ताकि वे मतदान करके भाजपा के 15 साल के कुशासन का अंत करें। बता दें कि उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। इस मंदिर को भगवान शिव का सबसे पवित्र निवास स्थान माना जाता है। 

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज सिंह के शासन में राज्य के किसान आत्महत्या कर रहे हैं और लड़कियों के साथ रेप हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि राज्य में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी बढ़ी है। कांग्रेस नेता ने दावा किया है कि राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं हुए हैं। 

वहीं कांग्रेस ने शुक्रवार को एलान किया कि वह भाजपा की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के जवाब में अपना ‘जन जागरूकता अभियान’ शुरू करेगी। गौर करने वाली बात है कि यह कैंपेन उन्हीं रास्तों से होकर गुजरेगी जिनसे ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ जाएगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार से ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की उज्जैन से शुरुआत करेंगे।