भाजपा नेता के घर फेंका गया पेट्रोल बम

कोयंबटूर : कोयंबटूर में भाजपा के जिला अध्यक्ष के घर पर आज तड़के कुछ बदमाशों ने एक पेट्रोल बम फेंका। हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि भाजपा के जिला अध्यक्ष सीआर नंदकुमार के घर के बाहर खड़ी कार इस घटना में क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि बम तड़के तीन बजे फेंका गया, उस समय नंदकुमार अपने घर पर सो रहे थे।
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच राजा द्वारा सोशल मीडिया पर पेरियार पर टिप्पणी करने के बाद सात मार्च को भाजपा कार्यालय पर भी दो पेट्रोल बम फेंके गए थे। नंदकुमार ने बताया कि भाजपा की प्रदेश इकाई की अध्यक्ष तमिलिसै सौंदरराजन उनके घर आ सकती हैं। पुदुकोट्टई जिले में दिवंगत द्रविड़ नेता पेरियार की प्रतिमा के क्षतिग्रस्त पाए जाने के एक दिन बाद यह हमला किया गया है। पुलिस बदमाशों की पहचान करने के लिएइलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज की जांच कर रही है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस वहां तैनात की गई है।
पुलिस को अंदेशा है कि यह हमला शायद पेरियार और अन्य नेताओं की प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त करने या राज्य में विहिप की रथ यात्रा के विरोध में किया गया। राज्य में कुछ राजनीतिक दलों के विरोध के बीच विश्व हिंदू परिषद की राम राज्य रथ यात्रा मंगलवार को तिरुनेलवेली पहुंची थी। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए समर्थन हासिल को यह यात्रा निकाली जा रही है।