भारत के इन 7 लोगो ने खरीदी खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार

- in मनोरंजन

हमारे देश भारत में भी कई अमीर लोग मौजूद है जो अपने अपार संपत्ति के लिए पूरी विश्व में जाने जाते है. भारत में कई ऐसे लोग है, जो अपनी जिंदगी को बड़ी ठाट से जिया करते है. हिंदुस्तान में कई ऐसे नागरिक है, जिनकी कमाई करोड़ो में है. आज की पोस्ट बहुत ज्यादा ख़ास है, क्यूंकि हम आप को भारत के उन 7 लोकप्रिय लोगो के बारे में बताने जा रहे है, जिनके पास दुनिया की सबसे महँगी कार है और उन कार की कीमत करोडो में है.

इन सभी कार की कीमत इतनी ज्यादा है, की जानकार किसी भी आम इंसान के होश उड़ जाएंगे.

सचिन तेंडुलकर – BMWi8

भारतीय खेल जगत में सबसे अहम् क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंडुलकर के पास तो कई सारे कार है ,पर कुछ ही समय पहले उन्होंने एक नै BMW i8 खरीदी है और आप को बता दे की इस कार की कीमत 2,25,0000 है.

अमिताभ बच्चन – royal royce phantom

बॉलीवुड के महानायक अमित जी को भी कार्स का काफी ज्यादा शौक है. उनकी सबसे महंगी कार के बारे बात की जाये तो वो है रोल्स-रॉयस फैंटम जो उन्होंने साल 2012 में खरीदी थी. आप को बता दे की इस कार की कीमत 3 करोड़ रुपये है.

विराट कोहली – Audi

भरिया क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मुख्य रूप से ऑडी कार के बड़े फैन हैं. अभी उनके पास पिछले समय लॉन्च हुई ऑडी आर 8 वी 10 प्लस है. इस कार की कीमत 2,64,76,393 रुपये है. इससे पहले विराट के पास क्यू 7 और आर 8 थी.

राम चरण – Range Rover

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने हैंडसम एक्टर राम चरण ने भी कुछ ही समय पहले रेंज रोवर खरीदी है. उनकी इस कार की कीमत 3.1 करोड़ रुपये है. इस कार को खरीदने से पहले उनके पास और बहुत सी महंगी कार है.

आमिर खान – मर्सिडीज बेंज एस 600

आमिर खान के पास 10 करोड़ की बुलेट प्रूफ मर्सिडीज बेंज एस 600 है . इसके अलावा उनके पास और तीन कार है जैसे की बेंटले कॉन्टिनेंटल, बीएमडब्लू ६.

मुकेश अंबानी – मेबाच 62

इंडिया के के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पसे वैसे तो इस दुनिया की बहुत सी महँगी महँगी कार है. जी हाँ उनकी कार का कलेक्शन में उनके पास 168 कार है. लेकिन इन सभी में से सबसे ज्यादा महंगी कार मेबाच 62 है. इस कार की कीमत 5.40 करोड़ रुपये है.

शाहरुख खान – बुगाटी वेरॉन

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के गेराज में कुल 4 कार है. इनमे से मेरसेदेज़ ,बीएमडब्ल्यू, ऑडी और बेंटले है. लेकिन इन सबसे ज्यादा महंगी और उनकी पसंदीदा कार है बुगाटी वेरॉन जो की भारत की सबसे महंगी कार है. इस कार की कीमत लगभग 12 करोड़ रुपये है.