भूल भुलैया 2 में एक साथ धमाल मचाएंगे अक्षय-कार्तिक, ये हो सकती है फिल्म में एक्ट्रेस..

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में इस समय रिक्रिएशन और सीक्वल का जमाना चल रहा है. पुरानी फिल्मों के रीमेक और गाने भी रीमेक किये जा रहे हैं. एक तरफ जहां लव आज कल, सत्ते पे सत्ता, सड़क जैसी बड़ी फिल्में फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. वहीं अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ भी एक बार फिर से दर्शकों को डराने के लिए आ रही हैं. इसके बारे में जानकारी काफी समय से आ रही हैं और जानकारी आई है कि इसके में कार्तिक आर्यन भी नज़र आने वाले हैं.

अक्षय कुमार के खाते में शामिल भूल भुलैया भी अपने सीक्वल के लिए तैयार है. खबरों की मानें तो इसके सीक्वल में लीड रोल कार्तिक आर्यन निभा सकते हैं. अब ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि अक्षय कुमार भी दर्शकों को एंटरटेन करते दिखाई देंगे. यानि कार्तिक अब अक्षय के साथ भी नज़र आने वाले हैं. लेकिन अब तक इस पर मुहर नहीं लगी है जिससे ये तय हो जाये. लेकिन खबरें ऐसी ही हैं जिसमें दोनों एक साथ काम करने वाले हैं.

साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया ने जब सिनेमाघरों में दी थी, तो हर किसी ने फिल्म की खूब तारीफ की थी अब 12 सालों के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार अपने कैरक्टर डॉक्टर आदित्य श्रीवास्तव में फिर से दिखाई दे सकते हैं. आपको बता दें की भूल भुलैया 2 भूषण कुमार के निर्देशन में बनने जा रही है. दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. जिनके अपोजिट दिशा पटानी का नाम सामने आ रहा है.