मनोज तिवारी का बड़ा आरोप- रामनवमी के मौके पर AAP नेताओं ने की थी दंगा कराने की कोशिश

दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर दिल्ली में दंगा भड़काने की कोशिश का आरोप लगाया है। मनोज तिवारी ने कहा कि रामनवमी के मौके पर AAP के कार्यकर्ताओं ने भगवा रंग के वस्त्र ओढ़ कर एक मस्जिद के सामने तलवारें लहराकर और भड़काऊ नारेबाजी कर तनाव पैदा करने की कोशिश की।मनोज तिवारी का बड़ा आरोप- रामनवमी के मौके पर AAP नेताओं ने की थी दंगा कराने की कोशिश

एक निजी समाचर चैनल के प्रसारित वीडियो का हवाला देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि AAP नेता नंदनाल कनौजिया की नियुक्ति मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अनुशंसा पर शाहदरा जिले में की गई थी। नंदनाल कनौजिया अपने चार-पांच साथियों के साथ रामनवमी के मौके पर एक मस्जिद के सामने भगवा गमछा ओढ़ तलवार लहराने लगे। साथ ही ऐसी बातें भी कहीं जो कौमी एकता को भड़का सकती है।

 दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पाटी और कांग्रेस समाज को तोड़ने का काम कर रही है। विकास इनके लिए कोई एजेंडा नहीं रह गया और विकास के मुद्दे पर वह मोदी सरकार की बराबरी नहीं कर सकते, इसलिए देश और दिल्ली में दंगा करने का प्रयास कर रहे हैं।
भाजपा नेता के मुताबिक, दिल्ली पुलिस से इस मामले में जांच की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली विधानसभा में रामनवमी से संबधित प्रस्ताव को लेकर बागी विधायक कपिल मिश्र ने विरोध किया था।

इसके बाद कपिल मिश्रा ने तस्वीरें जारी कर दावा किया था कि रामनवमी के मौके पर मस्जिद के सामने तलवार लहराने वाले AAP कार्यकर्ता थे।