मनोज तिवारी बोले जरूरत पड़ी तो BJP कार्यकर्ता भी सीमा पर लड़ने को तैयार

जम्मू कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमले के बीच दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच अघोषित युद्ध चल रहा है और अगर जरूरत पड़ी तो दिल्ली बीजेपी का भी एक एक कार्यकर्ता सीमा पर पाकिस्तान से लड़ने को तैयार है.मनोज तिवारी बोले जरूरत पड़ी तो BJP कार्यकर्ता भी सीमा पर लड़ने को तैयार

उन्होंने कहा कि अगर सरकार बन्दूक देती है तब भी नहीं तो लाठी लेकर भी जाने को तैयार हैं. दरसअल, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बयान दिया था कि अगर देश चाहे तो आरएसएस के कार्यकर्ता 3 दिनों में लड़ने को तैयार है.

इस पर जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि आरएसएस के कार्यकर्ता होते ही हैं देश पर मरने और जीने वाले. वो देशभक्तों की टोली है वो कुछ भी कर सकती है. मनोज तिवारी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ये भारत देश है जहां तिरंगे के लिए लोग हमेशा कुर्बानी को तैयार रहते हैं.

उन्होंने कहा कि सड़क पर चलते हुए किसी आदमी से भी पूछो तो वो भी देश के लिए सीमा पर लड़ने को तैयार है, जिस प्रकार पाकिस्तान परस्त आतंकवादी निर्दोष लोगों को मार रहे हैं हमारी सेना भी उनका मुहतोड़ जवाब दे रही है. इस अघोषित युद्ध में दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ता की जरूरत पड़ी तो वो भी सीमा पर लड़ने को तैयार हैं.