ममता का पीएम मोदी पर वार, पैसे की ताकत से प्रधानमंत्री बन गए हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। ममता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव के समय पीएम चाय वाले हो जाते हैं और उसके बाद राफेल वाले बन जाते हैं। ममता ने कहा कि मुझे पीएम के बारे में बात करते हुए शर्म महसूस होती है। ममता ने आगे कहा कि अगर आप हमारे साथ पंगा लेंगे तो मैं चंगी हो जाऊंगी। वो डरते हैं क्योंकि हम साथ काम कर रहे हैं। मैं कभी नहीं डरी, मैंने हमेशा अपनी लड़ाई लड़ी है। मैंने हमेशा ‘मां-माटी-मानुष’ का सम्मान किया है। यह दुर्भाग्य है कि वह पैसे की ताकत के कारण पीएम बन गए हैं
ममता बनर्जी ने आगे कहा कि आखिर क्यों आरबीआई से लकर सीबीआई तक सभी पीएम को बाय बाय बोल रहे हैं? वो देश के बारे में नहीं जानते। वो गोधरा और अन्य टकराव होने के बाद यहां पर आए हैं। वो राफेल के मास्टर हैं, वो नोटबंदी के मास्टर हैं, वो भ्रष्टाचार के मास्टर हैं और वो अहंकार के मास्टर हैं।

वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कांग्रेस और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की नीति के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने मजदूरों के बैंक खाते खुलवाए। साथ ही बागान के मजदूरों के खाते भी खुलवाए।

भाजपा सरकार ने बंद पड़े बागान खुलवाने का काम किया है। हमने असंगठित कर्मचारियों को अब पेंशन देना का काम किया है। पीएम मोदी ने कहा कि नॉर्थ बंगाल से मेरा एक खास रिश्ता भी है और ये रिश्ता आपको भी मालूम है। ये रिश्ता चाय का रिश्ता है। आप चाय उगाने वाले हैं और मैं चाय बनाने वाला हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जो दशकों से चल रहा है, वो खत्म होना चाहिए या नहीं? बंगाल के युवाओं को खून-खराबे से आजादी मिलनी चाहिए या नहीं? उन्होंने कहा कि जो सस्ता राशन बंगाल की जनता को मिल रहा है, मुफ्त में रसोई गैस का कनेक्शन मिल रहा है, सस्ती दवाइयां मिल रही हैं, वो केंद्र सरकार भेज रही है।