महज 13 साल की छोटी सी उम्र में ये मासूम बच्चा बन गया बाप

- in अजब-गजब

दोस्तों दुनिया रहस्यों से भरी है! कुछ रहस्य वक्त के साथ इंसान के सामने खुल जाते हैं! तो कुछ रहस्य ऐसे होते हैं, जो ताउम्र रहस्य ही बने रहते हैं! शोसल मीडिया आये दिन कोई ना कोई अजीबोगरीब घटनाओं सुनने में आती रहती है! ये घटनाएं इतनी अजीब होती हैं, कि पढ़ने वालों का सिर चकरा जाता है! ऐसा अनोखी घटनाओं के बारे में सुनकर आप भी यही सोचने पर मजबूर हो जाते होंगे कि भला ये सब कैसे संभव है.

आपकी जानकारी लिए बता दें, कि साल 2009 में खबर आई थी कि 13 साल का मासूम बच्चा एक बच्चे का बाप बन गया है! सिडनी शहर के इस मामले के बारे में जिसे भी पता चला वह हैरान रह गया! साल 2009 में आई इस खबर को पूरे 9 साल बीत चुके हैं! लेकिन एक बार फिर यह लड़का सबके लिए चर्चा का विषय बन गया है! एक बार फिर यह स्टोरी लाइमलाइट में आ गयी है! जिसके बारे में जानकर लोग दांतों तले अपनी उंगली दबा ले रहे हैं! 13 साल की उम्र में पिता बनने वाले बच्चे का नाम एल्फी है!

खबरों की माने, तो जब एल्फी 12 साल का था तो उसे अपने से 3 साल बड़ी एक लड़की से प्यार हो गया था! प्यार होने के महज एक साल बाद वह पिता बन गया! लेकिन उस समय वह काफी टूट चुके थे! जब एक साल बाद उनकी गर्लफ्रेंड अपने बच्चे के साथ एल्फी को धोखा देकर चली गयी और किसी दूसरे से शादी रचा ली! यह एल्फी के लिए सबसे दुखद मोड़ था! आज जो कोई भी इस अनोखी घटना के बारे में जान रहा है वह आश्चर्यचकित हुए बिना रह नहीं पा रहा है!

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

वीडियो देखे-