महिलाओं को इन नामों से बुलाना पड़ सकता है महंगा

महिलाओं को इन नामों से बुलाना आपको महंगा पड़ सकता है, इसलिये निम्न नामों से लड़कियों को बुलाने से बचें-

बच्ची : किसी भी युवा लडकी को बच्ची कहना उसकी बेइज्जती करना हो सकता है। वर्तमान में युवाओं के बीच चल रहे स्लंग लैंग्वेज ट्रेंड के अनुसार बच्ची का अर्थ एक मासूम लडकी से होता है जिसे दुनिया के बारे में कुछ भी नहीं मालूम, न ही वह कुछ कर सकती है। ऎसे में लडकियां आपके द्वारा कहे गए इस शब्द से नाराज हो सकती हैं।
मोटी : हर लडकी अपने आप को स्लिम तथा खूबसूरत अनुभव करती है। किसी के मुहं से मोटी शब्द सुनना उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाता है। यदि भूल से भी आपने कभी अपनी गर्लफ्रेंड या फ्रैंड को मोटी कह दिया तो आप का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो सकता है।
बहन जी : लडकियों या महिलाओं को बहनजी कहने के पीछे आपकी भले ही अच्छी नियत हो लेकिन इससे सामने वाली लडकी या महिला नाराज हो सकती है। आमतौर पर बहनजी शब्द का अर्थ एक ऎसी लडकी से लिया जाता है जो पुराने जमाने की है, जिसे फैशन की नॉलेज नहीं है और जो एक छोटे बच्चे की तरह अपने मम्मी-पापा तक ही सिमटी रहती है। यूं तो इस शब्द में कोई भी गलत भाव नहीं है लेकिन शब्द की पीछे की गलत इमेज ही लडकियों को चिढाया करती है।
आंटी : इस शब्द को न केवल अविवाहित लडकियां बल्कि अधिकतर विवाहित महिलाएं भी पसंद नहीं करती कि कोई उन्हें आंटी कह कर संबोधित करें। इस शब्द का अर्थ उम्रदराज महिला के लिए होता है।