महिला ने उतारे कपड़े फिर लड़के से बोली देखो न बस जल्दी-जल्दी…

- in अजब-गजब

आपने महिलाओं के साथ यौन शोषण के कई मामले सुने होंगे। लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उसमे किसी महिला के साथ नहीं बल्कि एक महिला ने युवक को अपनी हवस का शिकार बनाया है और विरोध करने पर उसे बलात्कार के झूठे आरोप में भी फंसा दिया। मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का है। बीते 11 सितंबर को एक महिला ने युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद कथित आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया। लेकिन गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस के पैरों तले जमीन ही खिसक गई।महिला ने उतारे कपड़े फिर लड़के से बोली देखो न बस जल्दी-जल्दी…

दिल्ली के पॉश इलाके में घटी इस घटना के बाद पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया था वह नाबालिग निकला। पूछताछ के दौरान कथित आरोपी ने बताया कि वह और आरोप लगाने वाली महिला दोनों ही जमशेदपुर के रहने वाले हैं। दोनों एक दूसरे के लिए को काफी दिनों से जानते हैं। आरोपी ने बताया कि उसने महिला का रेप नहीं किया बल्कि वह महिला ही उसके साथ जबरदस्ती करती थी।

उसने बताया कि महिला उसको कमरे में ले जाती थी और सारे कपड़े उतार कर उससे भी ऐसा करने के लिए कहती थी। धीरे-धीरे यह सिलसिला रोज के लिए चल पड़ा। उस पीड़ित लड़के ने बताया कि वह महिला धमकी देती थी कि अगर वह बात नहीं मानता है तो रेप केस में फंसवा देगी। लड़के ने आगे बताया कि रोज-रोज के शोषण से तंग आकर उसने एक दिन साफ मना कर दिया और जिसका नतीजा यह रहा कि उसने पुलिस में रेप का मामला दर्ज करवा दिया है।

फिलहाल पुलिस ने सारा मामला सुनने के बाद उस महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सच क्या है।