महिला ने पति के चेहरे पर फेंका खौलता दूध, वजह जानकर हैरान हुई पुलिस

- in दिल्ली, फीचर्ड

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक मासूम बच्ची के साथ उसके पिता ने दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची की मां के आने पर आरोपी मौके से भाग निकला। बाद में पीड़िता की मां ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। महिला ने पति के चेहरे पर फेंका खौलता दूध, वजह जानकर हैरान हुई पुलिस

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने देहात कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार को उसका पति घर पर ही मौजूद था। वह किसी काम से बाहर गई हुई थी।

घर पर उसकी नौ वर्षीय पुत्री भी मौजूद थी। आरोप है कि इस दौरान पति ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने व पीड़िता के घर आने पर आरोपी मौके से बच्ची को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

पीड़ित महिला ने शनिवार को देहात कोतवाली पहुंच मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। देहात कोतवाल तपेश्वर सागर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।