महिला पर केमिकल फेंक छिनतई, पकड़ाए लुटेरे को लोगों ने दी ऐसी सजा

- in झारखण्ड, राज्य
कोडरमा (झारखंड)। यहां के डोमचांच थाना क्षेत्र के महेशपुर चौके के समीप स्थित एसबीआई बैंक से 60 हजार रुपए निकालकर रही महिला से दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने दिनदहाड़े मंगलवार को पैसे की छिनतई कर ली। इस दौरान ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल का पीछा कर एक अपराधी को पकड़ लिया, लेकिन उसके अन्य तीन साथी पैसा लेकर भागने में सफल रहे।
महिला पर केमिकल फेंक छिनतई, पकड़ाए लुटेरे को लोगों ने दी ऐसी सजा– घटनास्थल से पुलिस ने एक बिना नंबर की अपाची मोटरसाइकिल बरामद की है।
– जानकारी के अनुसार प्रखंड के पंचगांवा निवासी अनिता देवी मंगलवार दोपहर करीब 2.30 बजे के करीब बैंक से 60 हजार रुपए की निकासी कर अपने घर लौटने के लिए महेशपुर स्थित बस स्टैंड जा रही थी।
– इस दौरान बैंक से मात्र आधे किलोमीटर की दूरी पर दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों में से एक अपराधी मोटरसाइकिल से उतरकर महिला के पीठ पर केमिकल फेंक दिया, जिससे महिला का शरीर खुजलाने लगा।
– इसके बाद उक्त अपराधी महिला के हाथ से थैला छीनकर भागने लगा।
महिला के मचाया शोर
– इसी दौरान महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग मोटरसाइकिल का पीछा करने लगे।
– इस बीच अपराधियों की एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गौरी काम्पलेक्स के समीप गिर गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।
– वहीं अन्य तीन अपराधी रुपए वाला बैग लेकर दूसरे मोटरसाइकिल से कोडरमा की ओर भाग निकले।
– पकड़ा गया अपराधी अपना नाम कुश राव बता रहा है, जो ओडिसा का रहनेवाला है। इस संबंध में थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया की घटना में शामिल अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।