माँ-बाप से छुपकर श्रद्धा कपूर की माँ ने अपनी जवानी के दिनों में किया था ये शर्मनाक काम

- in मनोरंजन

कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी मासूम अदाओं और प्यारी सी स्माइल से लोगों को घायल कर दिया है. इसी खूबसूरती और मासूमियत के चलते श्रद्धा कपूर नेशनल क्रश बनी. श्रद्धा कपूर को इस मुकाम तक पहुंचाने में कहीं ना कहीं उनके परिवार की छाया रही है. अब जिसके पिता ने फिल्मी दुनिया में डंका बजाकर रख दिया हो उसकी बेटी भी कैसे पिता से पीछे रह सकती है.माँ-बाप से छुपकर श्रद्धा कपूर की माँ ने अपनी जवानी के दिनों में किया था ये शर्मनाक काम
श्रद्धा कपूर की मां खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं

जहां श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने फिल्मों में कभी हीरो तो कभी विलेन का रोल कर लोगों के दिलों में जगह बनाई तो वहीं श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कोल्हापुरे ने भी फिल्मी दुनिया में गजब का टैलेंट दिखाया. जिस तरह आज लोग श्रद्धा कपूर की खूबसूरती और आवाज के दीवाने हैं ठीक उसी तरह कभी को लोग श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी के दीवाने हुआ करते थे. इससे भी ज्यादा तो शिवांगी और शक्ति की लव स्टोरी दिलचस्प रही है. आज हम आपको श्रद्धा कपूर की माता-पिता की लव स्टोरी के ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जायेंगी.

 

पहली मुलाकात में ही शक्ति कपूर शिवांगी के दीवाने हो गये थे
शायद आप शिवांगी को उनके नाम से नहीं जानते होंगे तो हम आपकी जान-पहचान को आसान कर देते हैं. दरअसल शिवांगी कोल्हापुरे अभिनेत्री पद्मनी कोल्हापुरे की सगी बहन हैं. शिवांगी ने भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत प्लेबैक सिंगर से की थी.

इसके बाद शिवांगी ने फिल्मों में कदम रखा और ‘यादों की बरात’, ‘बाज़ी’, ‘जादू टोना’, ‘साजन बिना शगुन’ और ‘बारूद’ जैसी एक के बाद एक कई फिल्मों में अपनी आवाज देकर धमाल मच दिया. फिल्मों में काम मिलने के बाद फिल्म किस्मत से शिवांगी की शक्ति कपूर से मुलाकात हुई. पहली मुलाकात में ही शक्ति शिवांगी के दीवाने हो गये थे और हर रोज आना-जाना हो गया था और दोनों ने शादी करने की फैसला कर लिया था.

जब माता-पिता ने शादी के लिए कर दिया था मना तो शिवांगी ने…

जब दोनों ने अपने रिश्ते की बात अपने-अपने माता-पिता को बताई तो दोनों के माता-पिता ने शादी करने से मना कर दिया. उसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली. शादी के बाद से शिवांगी ने फिल्मी दुनिया से दूरियां बना ली थीं और अपनी फैमली पर ध्यान देने लगीं.

वहीं श्रद्धा की फैमली की बात करें तो श्रद्धा के माता-पिता के अलावा उनका भाई सिद्धांत कपूर भी फिल्मों से ताल्लुक रखता है जो ‘अग्ली’, ‘जज़्बा’ और ‘हसीना पार्कर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।