मुलायम की छोटी बहू ने किया 3 तलाक बिल का समर्थन

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादवने एक बार फिर पार्टी से अलग राय रखी है। इस बार मुद्दा तीन तलाक विधेयक का है। एसपी ने जहां इस विधेयक का विरोध किया है, वहीं अपर्णा ने स्वागत किया है। बता दें कि अपर्णा इससे पहले भी कई मामलों में पार्टी से अलग राय रख चुकी हैं।मुलायम की छोटी बहू ने पार्टी को फिर दी चुनौती, 3 तलाक बिल का किया समर्थन

 तीन तलाक विधेयक पर अपर्णा ने एक ट्वीट कर अपनी सहमति जताई है। अपर्णा ने ट्वीट में लिखा, ‘यह स्वागत योग्य कदम है। यह महिलाओं खासकर मुस्लिम महिलाओं को और मजबूती देगा। यह उन महिलाओं की तरफ ध्यान आकृष्ट करेगा जो लंबे समय से अन्याय सहती आ रही हैं।’ 
अपर्णा यादव का यह बयान ठीक तब सामने आया है, जब इस विधेयक का एसपी ने विरोध किया है। एसपी ने इस विधेयक के वर्तमान स्वरूप पर सवाल उठाते हुए इसमें बदलाव की मांग की है। 

मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने इससे पहले भी कई बार पार्टी से अलग सुर अपनाया है। यूपी में बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के कुछ दिन बाद ही अपर्णा और उनके पति प्रतीक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हुई थी। 

इससे पहले अपर्णा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ एक इफ्तार पार्टी में भी नजर आई थीं। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ली गई एक सेल्फी को शेयर करने के कारण भी अपर्णा चर्चा में रही थीं।