मेक्सिको में बड़े पैमाने पर हिंसा में 16 लोगों की मौत, पुलिस की कार में लगाई आग

मेक्सिको के गुरेरो में बीते 24 घंटों में हुई हिंसा में 16 लोगों की मौत हो गई. यह घटना चिलपानसिंगो के एक रेस्तरां में एक पार्टी के दौरान हुई, जहां एक लड़की अपना 15वां जन्मदिन मना रही थी. मिली जानकारी के अनुसार, मेक्सिको के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने बताया कि तीन हमलावर मोटरसाइकिल पर आए, गोलियां दागी और फरार हो गए. बयान के मुताबिक, इस हमले में घटनास्थल पर 17 वर्षीय शख्स की मौत हो गई, जबकि 43 वर्षीया महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 16 से 23 साल के अन्य लोग घायल हैं.मेक्सिको में बड़े पैमाने पर हिंसा में 16 लोगों की मौत, पुलिस की कार में लगाई आग

पुलिस की कार में आग लगाई
जिहुटान्जो में सोमवार (12 मार्च) को एक और शख्स को गोली मारी गई, जबकि अकापुल्को में पुलिस की कार में आग लगा दी गई. वहीं, रविवार (11 मार्च) की सुबह एक होटल के बाहर दो लोगों को गोली मार दी गई. शहर के बाहरी इलाके में भी एक टैक्सी चालक को गोली मार दी गई.

कोलोसो में महिला का कटा हुआ सिर भी मिला
अल कोलोसो में एक जला हुआ वाहन मिला, जिसमें एक आदमी का क्षत-विक्षित शव पड़ा था और साथ में एक महिला का कटा हुआ सिर भी मिला. अकापुल्को में संघीय पुलिस और बंदूकधारियों के बीच मुठभेड़ में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया और चार अन्य वाहनों को आग लगा दी गई.

गौरतलब है कि रविवार (11 मार्च) को जिहुटान्जो में मुख्य सड़क से तीन शव बरामद किए गए थे, जबकि अगुवा डे कोरिया जिले में एक शख्स को गोली मार दी गई.