‘मैं चींखती चिल्लाती रही, लोग खड़े तमाशा देखते रहे…और युवक ले गया

- in अपराध
मैं चींखती चिल्लाती रही और लोग खड़े तमाशा देखते रहे, कोई भी मदद करने के लिए नहीं आया। लड़की के साथ बीच सड़क ऐसी हरकत हुई कि ये बोल पड़ी वो। घटना फतेहाबाद की है।
'मैं चींखती चिल्लाती रही, लोग खड़े तमाशा देखते रहे...और युवक ले गया शहर के सबसे व्यस्त चौक और सिटी थाने से महज सौ मीटर दूर फव्वारा चौक पर मंगलवार दिनदहाड़े एक बदमाश ने युवती से मोबाइल छीन लिया और इसके बाद दूसरे साथी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। दुर्भाग्यपूर्ण बात ये रही कि फव्वारा चौक पर मोबाइल छीनते समय युवती ने उक्त बदमाश को पकड़ भी लिया और इस दौरान वो मदद के लिए चिल्लाई भी लेकिन आसपास दर्जनों लोगों के होने के बावजूद किसी ने भी बदमाश को पकड़ने का प्रयास नहीं किया।

मौका पाकर बदमाश ने खुद को युवती की गिरफ्त से छुड़ा लिया और दूसरे बदमाश की बाइक पर फरार हो गया। सिटी पुलिस की एक टीम ने सब इंस्पेक्टर जगदीशचंद्र के नेतृत्व में जांच शुरू कर दी है। पुलिस को लाल बत्ती पर लगे सीसीटीवी से दोनों युवकों की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है।

मां का इंतजार कर रही थी लड़की

डीसी कॉलोनी निवासी शानू रोजाना की तरह शाम चार बजे सिरसा से अपनी पढ़ाई करके वापिस आई थी। फव्वारा चौक पर वो अपनी मां का इंतजार कर रही थी। तभी पीछे से आए एक युवक ने उसके हाथ से मोबाइल छीनने का प्रयास किया। शानू ने मोबाइल छीनने वाले युवक को पकड़ लिया और जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगी।

लेकिन आसपास कई रेहड़ियों, दुकानदारों और राहगीर चुपचाप देखते रहे, उसकी मदद को कोई आगे नहीं आया। मौका देख बदमाश ने खुद को शानू से छुड़वाकर सड़क के दूसरी ओर खड़े साथी की बाइक पर फरार हो गया। हालांकि बाइक के पीछे कुछ दुकानदार जरूर भागे, लेकिन बदमाश लाल बत्ती चौक से फरार हो गए।

स्नेचिंग की सूचना मिलते ही हमने सब ओर नाकाबंदी कर दी है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तस्वीरें भी मिली हैं। उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।