मॉडल के प्राइवेट पार्ट पर सांप को काटनां पड़ा भारी, सांप की हुई मौत, देखे वीडियो….

- in अजब-गजब

मॉडल व एक्टर्स को अक्सर जानवरों के साथ भी शूटींग करनी पडती है। ऐसे में पूरी टीम सावधान तो रहती है पर फिर भी जानवरों के साथ काम करने के अपने रिस्क तो है ही। कई बार जानवरों के साथ काम करते करते मॉडल या एक्टर के घायल हो जाने के किस्से भी आपने जरुर सुने होगें। लकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया। यह मामला इजराइल की मॉडल ओरिट फॉक्‍स से जुडा है। बताया जा रहा है कि एक दिन उन्हे एक सांप के साथ शूटिंग करनी थी। शूटिंग के दौरान ही वे सांप के साथ खेलने लगी। वीडियो मे आप देख सकते है कि वो किस तरह आराम से सांप के साथ सहज रुप से खेल रही है। इसी दौरान सांप को शायद ये नागवार गुजरा और उसने मॉडल ओरिट फॉक्‍स के ब्रेस्ट पर कांट लिया (snake bites)। यह देख कर वहां हंगामा हो गया।मॉडल के प्राइवेट पार्ट पर सांप को काटनां पड़ा भारी, सांप की हुई मौत, देखे वीडियो....

सभी सांप को उनसे अलग करने की कोशिश करने लगे। सांप तो अलग हो गया पर कुछ ही देर बाद सांप की मौत हो गयी। एक तरफ जहां इस घटना के बाद टीम मैम्बर मॉडल के स्वास्थ्य की चिंता कर रहे थे। वही सांप को मरा देखकर सभी आश्र्यचकित हो गये। इस वीडियो मे आप पूरा मामला देख सकते है।
बताया जा रहा है कि इस मॉडल ने कुछ ही समय पहले अपने ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के दौरान जो रसायन इस्तेमाल हुए वही इस मॉडल को कांटने के दौरान सांप के दातों पर लग गये। इसी से सांप की मौत हो गयी। इस वीडियो व इससे जूडी खबर वायरल होने के बाद से इस बात पर फिर से बहस छिड गई की कॉस्मेटिक् सर्जरी या प्रोडेक्ट महीलाओं के लिए कितने सुरक्षित है। क्या इनमें प्रयोग लिए गये केमिकल मानव स्वास्थ्य के लिए सही है या वे हमारे शरीर पर भी दुष्प्रभाव डालते है।